चलती कार में आया हार्ट अटैक, पेड़ से टकराई गाड़ी फिर...

चलती कार में आया हार्ट अटैक, पेड़ से टकराई गाड़ी फिर...

Hussain Ali | Publish: Dec, 09 2018 09:17:53 AM (IST) | Updated: Dec, 09 2018 09:17:54 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

बेटी ने फोन किया तो घटना का पता चला

इंदौर. लसूडिय़ा इलाके में कार से जा रहे एडवरटाइजिंग एजेंसी मालिक को हार्ट अटैक आ गया। उनकी गाड़ी सडक़ किनारे पेड़ से टकरा गए। बॉम्बे अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जांचकर्ता एएसआइ राकेश सिंह चौहान ने बताया, शनिवार सुबह अनीस (45) पिता प्रवीण शाह निवासी स्कीम 114 पार्ट 2 कार से बॉम्बे अस्पताल के पास सर्विस रोड से घर लौट रहे थे। अचानक चलती गाड़ी में ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया। वे गाड़ी का संतुलन नहीं बना पाए और कार सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराई। राहगीरों ने उन्हें कार से निकालकर बॉम्बे अस्पताल भिजवाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के करीब पंद्रह मिनट बाद शाह को उनकी बेटी ने फोन लगाया तो पुलिस ने बताया कि उनकी तबीयत खराब है और बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया है। ये सुनकर परिजन अस्पताल पहुंचे, जहां उन्हें शाह की मौत की जानकारी मिली। हादसे के चलते पूरा परिवार सदमे में है। शाह के परिवार में माता, पिता, पत्नी व दो बच्चे है। उनकी एक बहन विदेश में रहती है। शनिवार को एमवाय अस्पताल में उनका पोस्टमॉर्टम हुआ। अभी उनका अंतिम संस्कार नहीं किया है। परिवार बहन के विदेश से लौटने का इंतजार कर रहा है। चौहान ने बताया, अनीस से शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले। शार्ट पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक आई है। लसूडिय़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned