scriptमिलिए रियल सुपर स्टार से, आवाज के दम पर सुर्खियां बटोर रहा बस्ती का लडक़ा | a story of real singing star of mp | Patrika News
इंदौर

मिलिए रियल सुपर स्टार से, आवाज के दम पर सुर्खियां बटोर रहा बस्ती का लडक़ा

छोटी बस्ती में अपने दादा-दादी के पास रहकर हितेश पढ़ाई के साथ ही अब तक १५० से अधिक भजनों और फिल्मी गानों के कार्यक्रम प्रस्तुत कर चुका है।

इंदौरAug 29, 2017 / 03:08 pm

अर्जुन रिछारिया

hitesh chouhan
इंदौर. बचपन से सिंगर बनने का ख्वाब लेकर बड़े हो रहे हितेश चौहान को भले ही अब तक कोई बड़ा मंच, टीवी या किसी फिल्म में काम न मिला हो, लेकिन उसकी आवाज के जादू से वह इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है। एक छोटी बस्ती में अपने दादा-दादी के पास रहकर हितेश पढ़ाई के साथ ही अब तक १५० से अधिक भजनों और फिल्मी गानों के कार्यक्रम प्रस्तुत कर चुका है।
शहर के उभरते इस कलाकार को लोग जहां गाते सुनते हैं, दाद देना शुरू कर देते हैं। बीकॉम की पढ़ाई पूरी करने के साथ इन दिनों वह शास्त्रीय संगीत महाविद्यालय से गायकी सीख रहा है और उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रयासरत है।
१२ साल की उम्र से गायन की शुरुआत
हितेश की उम्र अभी 22 साल है। जब वह 12 साल का था, तब उसने पहली बार मंच पर गाना गाया था। हितेश ने बताया कि वह बचपन से गाने का शौक रखता था। शुरुआत भजन गायन से की थी। अब तक वह कई स्कूलों, कॉलेज, कॉलोनियों और शादियों में कार्यक्रम कर चुका है। यू ट्यूब, फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी हितेश के कई प्रशंसक हैं। हितेश अब तक कई गानों के आडियो-वीडियो बना चुका है जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए हैं।

नगर निगम कर्मचारी है पिता
खास बात है कि हितेश की आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं होने के बावजूद वह अपनी काबिलियत के दम पर आगे बढ़ रहा है। उसके पिता नगर निगम में कर्मचारी हंै और वह शहर के पिछड़े क्षेत्र गाड़ी अड्डा में रहता है। हितेश का सपना बड़ा सिंगर बन शहर का नाम रोशन करना है। हितेश ने बताया कि वह सोनू निगम को आइडियल बनाकर आगे बढऩे के लिए प्रयास कर रहा है। हितेश का गणेश चतुर्थी स्पेशल गीत गणनायकाय…गणनायकाय… गणदेवताय.. भी यूट्यूब पर पसंद किया जा रहा है।

Home / Indore / मिलिए रियल सुपर स्टार से, आवाज के दम पर सुर्खियां बटोर रहा बस्ती का लडक़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो