scriptBIG BREAKING : पुल पर ट्रक से भिड़ंत, नर्मदा में गिरने से बची यात्रियों से भरी एसी बस, वीडियो | accident between bus and truck on mortakka bridge | Patrika News
इंदौर

BIG BREAKING : पुल पर ट्रक से भिड़ंत, नर्मदा में गिरने से बची यात्रियों से भरी एसी बस, वीडियो

इंदौर से बुरहानपुर जा रही थी एआईसीटीसीएल की बस, सुबह-सुबह हुआ हादसा

इंदौरDec 19, 2018 / 12:13 pm

Mohit Panchal

accident between bus and truck

BIG BREAKING : पुल पर ट्रक से भिड़ंत, नर्मदा में गिरने से बची यात्रियों से भरी एसी बस

इंदौर। इंदौर से बुरहानपुर जा रही एआईसीटीसीएल की बस मोरटक्का पुल पर आज सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मिली जानकारी के अनुसार सिटी बस की ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद बाद बस नर्मदा नदी में गिरते-गिरते बची। यात्रियों को ड्राइवर के पीछे की सीट का कांच तोड़कर निकाला गया।
एआईसीटीसीएल की बस (एमपी-०९ एफए ५४४०) सुबह ६ बजे इंदौर से बुरहानपुर के लिए रवाना हुई थी। मोरटक्का पुल पर सामने से आ रहे ट्रक (एमपी-०६ एचसी ०७५२) से उसकी भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के बाद बस पुल की रेलिंग से जा टकराई। ड्राइवर ने सूझबूझ से बस को नियंत्रित कर लिया।
हादसे के बाद यात्री घबरा गए। दुर्भाग्य से बस का दरवाजा नदी की ओर ही खुल रहा था। ड्राइवर और क्लीनर ने ड्राइवर सीट के पीछे वाले कांच को तोड़ कर सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया। बस में करीब ३५ यात्री सवार थे। दुर्घटना के बाद इंदौर-खंडवा मार्ग पर लंबा जाम लग गया।
दस बजे तक हालत यह थी कि इंदौर की ओर बड़वाह कॉलेज तक वाहनों की कतार थी, वहीं खंडवा की ओर मोरटक्का बस स्टैंड तक वाहनों के पहिए थम गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची यातायात सुचारू करने के लिए मशक्कत करने लगी। सुबह 10.15 बजे पुल से दोनों वाहनों को किनारे कर दिया गया, जिसके बाद धीरे-धीरे यातायात फिर शुरू कर दिया गया।

Home / Indore / BIG BREAKING : पुल पर ट्रक से भिड़ंत, नर्मदा में गिरने से बची यात्रियों से भरी एसी बस, वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो