scriptVIDEO: सूने घर से जूते और जेवरात उड़ाने वाले कैमरे में कैद, हुलिए से पकड़ाए | Accused Arrest By Police | Patrika News
इंदौर

VIDEO: सूने घर से जूते और जेवरात उड़ाने वाले कैमरे में कैद, हुलिए से पकड़ाए

एरोड्रम थाना क्षेत्र का मामला, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी पकड़ाए, बाइक सहित चोरी का सामान जब्त
 

इंदौरNov 14, 2019 / 09:54 pm

Krishnapal Chauhan

VIDEO: सूने घर से जूते और जेवरात उड़ाने वाले कैमरे में कैद, हुलिए से पकड़ाए

VIDEO: सूने घर से जूते और जेवरात उड़ाने वाले कैमरे में कैद, हुलिए से पकड़ाए

INDORE थाना क्षेत्र में सूने घरों से जूते और जेवरात चोरी करने के मामले में पुलिस ने दो बदमाश को गिरफ्तार किया है। वारदात करने आए बदमाश घर के बाहर लगे कैमरे में कैद हुए थे। पुलिस ने फुटेज के आधार पर पकड़ दोनों से सवा लाख रुपए का सामान जब्त किया है।
टीआइ अशोक पाटीदार के मुताबिक संदीप उर्फ संजू 24 पिता गंगाराम चौहान निवासी शांतिनगर और सन्नी उर्फ प्रकाश 24 पिता रतनलाल चौहान निवासी समाजवाद इंदिरा नगर को गुरूवार को गिरफ्तार किया है। कुछ दिन पूर्व आरोपियों ने उमंगपार्क कॉलोनी व छोटा बांगडदा में सूने घर की चोरी की थी। दोनों ने एक घर से जूते तो दूसरे घर से सोने-चांदी के जेवरात चोरी किए। रैकी के बाद दोनों वारदात कर पल्सर बाइक से फरार हो गए। टीम ने जांच की तो दोनों आरोपियों की चहलकदमी सीसीटीवी कैमरे में कैद होना पता चली। दोनों बगैर नंबर की बाइक से जाते दिखे। फुटेज के आधार पर टीम ने आरोपियों को पकड़ा। दोनों की निशानदेही से 1.30 लाख कीमत के जेवर, नकदी, बाइक जूते बरामद किए है।
दस मिनिट में की चोरी

टीआइ के मुताबिक घटनादिनांक को आरोपी सूने घर में घुसे। दोनों ने महज दस मिनिट में सामान चोरी किया। चोरी का सामान दोनों थैली में लेकर घर के अगले हिस्से में पहुंचे। इसके बाद दोनों दीवार फांद बाहर पहुंचे। फिर बाइक उठाकर गायब हो गए। एक अन्य घर में भी बदमाशों ने इसी तरह चोरी की। आरोपियों का अपराधिक रिकार्ड मिला है। दोनों के खिलाफ दो-दो दर्जन अपराध दर्ज मिले है। दोनों को रिमांड पर लेकर पूर्व में की गई वारदात के संबंध में पूछताछ कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो