scriptबदमाश ने घर में घुसकर की गलत हरकत, किशोरी ने पी लिया एसिड | accused wants rape with girl, girl drink acid | Patrika News
इंदौर

बदमाश ने घर में घुसकर की गलत हरकत, किशोरी ने पी लिया एसिड

बदमाश ने घर में घुसकर की गलत हरकत, किशोरी ने पी लिया एसिड

इंदौरJan 12, 2019 / 12:43 pm

हुसैन अली

crime

बदमाश ने घर में घुसकर की गलत हरकत, किशोरी ने पी लिया एसिड

इंदौर. बदमाश की हरकतों से त्रस्त किशोरी ने एसिड पीकर जान देने की कोशिश की। उसे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। परिवार का आरोप है, वे गमी में गए थे, तब बदमाश ने बेटी को धमकाकर गलत हरकत की।
खजराना क्षेत्र निवासी परिवार ने पुलिस को शिकायत की कि स्थानीय बदमाश तौसिफ पठान से डरकर उनकी बेटी ने एसिड पी लिया। पिता ने बताया, वे बुधवार को रिश्तेदार के यहां गमी में देवास गए थे। गुरुवार को लौटे व बेटी को लेकर फिर देवास गए। वहां से लौटे तब तक बेटी ने कुछ नहीं बताया। शुक्रवार को अचानक वह उल्टी करने लगी। तबीयत बिगडऩे पर डरते हुए उन्हें बताया, जिस दिन परिवार देवास गया, वह दादी के साथ घर पर थी। रात 12 से 1 के बीच तौसिफ आ धमका व बलात्कार का प्रयास किया। उसके कड़े विरोध पर भाग निकला। पिता ने यह भी बताया, उनके पिता की 20 दिन पूर्व मृत्यु हुई है। उनके रहते किसी बदमाश ने घर में घुसकर इस तरह की हरकत नहीं की। बेटी की तबीयत बिगडऩे पर वे उसे हॉस्पिटल ले गए। परिवार ने बताया, तौसिफ क्षेत्र का लिस्टेड बदमाश है। थाने की गुंडा लिस्ट में भी उसका नाम है। उसके भाई की जेल में सजा काटते हुए मौत हो चुकी है। परिवार ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Home / Indore / बदमाश ने घर में घुसकर की गलत हरकत, किशोरी ने पी लिया एसिड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो