scriptबिना टैक्स चुकाए चल रहे 126 वाहन जब्त, 22.60 लाख का मिलेगा राजस्व | Action in Indore against transport mafias | Patrika News
इंदौर

बिना टैक्स चुकाए चल रहे 126 वाहन जब्त, 22.60 लाख का मिलेगा राजस्व

परिवहन विभाग ने बीमा कंपनियों के यार्ड में खड़े वाहनों पर भी की कार्रवाई।

इंदौरDec 25, 2019 / 01:27 am

shatrughan gupta

बिना टैक्स चुकाए चल रहे 126 वाहन जब्त, 22.60 लाख का मिलेगा राजस्व

बिना टैक्स चुकाए चल रहे 126 वाहन जब्त, 22.60 लाख का मिलेगा राजस्व

इंदौर. परिवहन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के आदेश के बाद परिवहन विभाग का अमला लगातार कार्रवाई कर रहा है। मंगलवार को बगैर टैक्स चुकाए चल रहे वाहनों पर कार्रवाई की। सड़क पर दौड़ रहे वाहनों के अलावा बीमा कंपनियों के यार्ड में खड़े वाहनों पर भी कार्रवाई की। कुल 126 वाहन जब्त किए गए, जिनसे विभाग को 22.6 लाख रुपए राजस्व मिलेगा। एआरटीओ निशा चौहान ने बताया कि कार्रवाई के दौरान रिलायंस बीमा कंपनी के यार्ड में 68 वाहन मिले, जिनका टैक्स बकाया था। श्री पार्र्किंग यार्ड में मिले 58 वाहनों का टैक्स बकाया था, जिन्हें जब्त किया गया। कार्रवाई के दौरान उप परिवहन आयुक्त संजय सोनी, आरटीओ जितेंद्र सिंह रघुवंशी भी शामिल थे। मालूम हो, सोमवार को भी परिवहन विभाग के अफसरों ने अभियान चलाकर कई गाडिय़ों को पकड़ा था। कई गाडिय़ों से जुर्माना भी वसूला गया था।
लगातार कार्रवाई कर रहा विभाग
परिवहन माफियाओं के खिलाफ परिवहन विभाग का अमला लगातार कार्रवाई कर रहा है। इससे परिवहन माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है। पिछले रविवार और सोमवार को भी एआरटीओ निशा चौहान के नेतृत्व में परिवहन अमले ने कई क्षेत्रों में कार्रवाई करते हुए दर्जनों वाहनों को पकड़ा था। इनसे हजारों रुपए का राजस्व भी वसूला गया था।

Home / Indore / बिना टैक्स चुकाए चल रहे 126 वाहन जब्त, 22.60 लाख का मिलेगा राजस्व

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो