scriptहत्या कर फंदे पर लटकाया था शव | After murder Dead body was hanged | Patrika News
इंदौर

हत्या कर फंदे पर लटकाया था शव

– पीएम रिपोर्ट में खुलासा, पुलिस ने दर्ज किया केस

इंदौरJul 07, 2020 / 10:36 am

Manish Yadav

patrika

Students were murdered by the accused on the pretext of intoxicating s

इंदौर. शिप्रा में पिछले दिनों एक युवक की घर में फांसी के फंदे पर लाश मिली थी। इसे आत्महत्या बताया जा रहा था, लेकिन पीएम रिपोर्ट में खुलासा हो गया कि शव को फांसी पर लटका दिया यानी युवक को मारने के बाद लटकाया गया। पुुलिस को उसके साथियों पर ही शंका है। आखिरी बार वह ही उसके साथ देखे गए थे।
पुलिस के अनुसार पुरालाल पिता देवराम (42) निवासी ग्राम सोलसिंधी का शव उसके घर पर लटका मिला था। उसके भाई ने पुलिस को सूचना दी थी कि भाई ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुरालाल खेती-किसानी के साथ ही दूसरे काम भी किया करता था। प्रथमदृष्टया इसे आत्महत्या का मामला मानकर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया।
शिप्रा टीआई के मुताबिक पीएम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि यह आत्महत्या नहीं, हत्या है। पुरालाल को पहले मारा गया और फिर फांसी पर लटकया, ताकि यह आत्महत्या लगे। आरोपी की चालाकी पीएम रिपोर्ट में पकड़ी गई है। अब तक की जांच में उसके साथ में आखिरी बार देखे गए साथियों पर भी हत्या की आशंका जताई जा रही है। उसके साथ आरोपियों ने शराब पी और नशे की हालत में ही उनका विवाद हुआ। इस विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया और इसके बाद आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उन्हें लगा कि फंस जाएंगे, तो यह सब नाटक रच लिया। शंका के आधार पर संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

Home / Indore / हत्या कर फंदे पर लटकाया था शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो