scriptनिगम में आकाश त्रिपाठी ने लिया चार्ज, बोले – तय करेंगे प्रोजेक्ट की प्राथमिकताएं | Akash Tripathi took charge in Indore Municipal Corporation | Patrika News
इंदौर

निगम में आकाश त्रिपाठी ने लिया चार्ज, बोले – तय करेंगे प्रोजेक्ट की प्राथमिकताएं

तंग जगहों के सड़को के प्रोजेक्ट पर होगा तेजी से काम।

इंदौरFeb 20, 2020 / 02:03 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

1415.jpg

इंदौर नगर निगम में आकाश त्रिपाठी ने लिया चार्ज, बोले – तय करेंगे प्रोजेक्ट की प्राथमिकताएं

इंदौरा : प्रदेश में नगरीय निकायों के कार्यकाल समाप्त होने के बाद आज इंदौर नगर निगम में आकाश त्रिपाठी ने चार्ज लिया। प्रशासक का प्रभार लेते ही आकाश त्रिपाठी ने कहा कि निगम की आर्थिक स्थिति को देखते हुए प्रोजेक्ट की प्राथमिकताएं तय करेंगे। इसमें कान्ह नदी को प्राथमिकता देने की बात कही। इसके साथ ही शहर की मेजर रोड को भी पूरा करेंगे। शहर की तंग जगहों के सड़कों के प्रोजेक्ट पर होगा तेजी से काम।

 

बता दें कि मध्य प्रदेश के 8 नगरीय निकायों में निर्वाचन प्रक्रिया पूर्ण होने व निर्वाचित परिषद का कार्यकाल समाप्त होने के चलते प्रशासक नियुक्त कर दिया गया है। इसमें भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर, छिंदवाड़ा, बडोनी खुर्द, बनखेड़ी, पलेरा, शमशाबाद नगरीय निकायों में अब प्रशासक कमान संभालेंगे। इनमें से भोपाल इंदौर, जबलपुर में संभागायुक्त को प्रशासक बनाया गया है। इंदौर के संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी प्रशासक ने गुरुवार को प्रभार ग्रहण किया।वहीं छिंदवाड़ा में कलेक्टर को प्रशासक की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Home / Indore / निगम में आकाश त्रिपाठी ने लिया चार्ज, बोले – तय करेंगे प्रोजेक्ट की प्राथमिकताएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो