MP ELECTION : टिकट की घोषणा के साथ पटवारी, सिलावट और दरबार मैदान में उतरे

MP ELECTION : टिकट की घोषणा के साथ पटवारी, सिलावट और दरबार मैदान में उतरे

Nitesh Kumar Pal | Updated: 04 Nov 2018, 12:53:16 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

उम्मीदवारी की घोषणा के बाद समर्थकों के बीच मनाया जश्न, अश्विन ने भोपाल में डाल रखा था डेरा

 

 

इंदौर. दिल्ली, भोपाल में चल रही जोर अजमाइश के बीच कांग्रेस ने शनिवार रात 155 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की। टिकट की घोषणा हुई उस दौरान जीतू पटवारी, तुलसी सिलावट व अंतरसिंह दरबार जनसंपर्क में व्यस्त थे। जानकारी मिलते ही समर्थकों ने जश्न मनाया। जिन लोगों के नामों की घोषणा होना थी उन्हें संकेत मिल गए थे जिससे अधिकांश अपने क्षेत्रों में लोगों के बीच पहुंच चुके थे। चार टिकटों में से सिर्फ क्षेत्र क्रमांक 3 के उम्मीदवार अश्विन जोशी भोपाल में थे जो बाद में इंदौर के लिए रवाना हो गए। नाम की घोषणा होने पर बैठक में ही जश्न मना।

-टिकट मेरा नहीं यहां की जनता का हुआ है, इनके लिए पहले भी काम किया था और आगे भी इनके लिए ही चुनाव लडूंगा।
जीतू पटवारी, उम्मीदवार राऊ।

भोपाल में थे अश्विन जोशी
जब टिकट की घोषणा हुई उस दौरान क्षेत्र क्रमांक 3 के उम्मीदवार अश्विन जोशी भोपाल में थे। टिकट की घोषणा होने के बाद वे भोपाल से इंदौर के लिए निकले। उनके निवास मार्तंड चौक पर परिजन थे, जिन्होंने बताया कि रविवार को टिकट मिलने पर स्वागत कार्यक्रम होगा। इमलीबाजार स्थित ऑफिस पर भी कोई नहीं था।

गमी में गए थे दरबार, फोन बंद साथी नेता ने दी टिकट की सूचना

indore

महू से फिर अंतरसिंह दरबार को उम्मीदवार बनाया है। वे पांचवीं बार मैदान में उतरेंगे। टिकट की घोषणा हुई उस दौरान दरबार भगोरा में कांग्रेस कार्यकर्ता के यहां हुई गमी में शामिल होने गए थे। मोबाइल बंद होने से उन्हें पता नहीं चला। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हुकुम आंजना को जब पता चला तो उन्होंने दरबार को सूचना देकर बधाई दी। ग्राम भगोरा में जगह जगह पुष्पमालाओं से स्वागत हुआ। देर रात महू में आतिशबाजी से स्वागत किया गया।

बड़ोदिया खान में हनुमान मंदिर में दर्शन कर रहे थे तभी मिली सूचना

indore

शनिवार को सांवेर से सातवीं बार उम्मीदवार बनाए गए तुलसी सिलावट दिल्ली में थेे। वहां से संकेत मिलने के बाद वे विमान से भोपाल आए और सीधे अपने विधानसभा क्षेत्र सांवेर पहुंच गए। मांगलिया में लोगों से मिलने के बाद वे बड़ोदिया खान पहुंचे और जनसंपर्क किया। वह हनुमानजी के मंदिर में दर्शन कर रहे थे, उस दौरान टिकट मिलने की अधिकारिक घोषणा का पता चला। समर्थकों ने तुलसी सिलावट का स्वागत करते हुए पटाखे फोडक़र व मिठाई बांटकर जश्न मनाया। सिलावट ने लोगों के घर जाकर आशीर्वाद लिया। एक घर में बुजुर्ग महिला भोजन कर रही थी। सिलावट ने उनके थाली से ही भोजन ग्रहण किया।

-इस बार के चुनाव में सांवेर क्षेत्र की जनता मुझे फिर से अपना आशीर्वाद प्रदान करके पिछली बार की भूल का सुधार करेंगी। पिछली बार भाजपा के फैलाए भ्रम में पड़ कर मुझे अपनी सेवा से वंचित कर दिया था जो अब नहीं होगा।
तुलसी सिलावट, उम्मीदवार सांवेर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned