scriptअग्रोहा कपल ग्रुप क्वार्टर फाइनल में | APL Cricket League | Patrika News
इंदौर

अग्रोहा कपल ग्रुप क्वार्टर फाइनल में

अग्रोहा कपल ग्रुप क्वार्टर फाइनल में

इंदौरMay 19, 2018 / 12:58 pm

Anil Phanse

APL Cricket League

अग्रोहा कपल ग्रुप क्वार्टर फाइनल में

इंदौर। अग्रवाल समाज केंद्रीय समिति द्वारा आयोजित एपीएल क्रिकेट लीग में अग्रोहा कपल ग्रुप ने आसान जीत दर्ज करते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। छावनी के शासकीय विद्यालय मैदान पर खेली जा रही इस स्पर्धा में अग्रवाल वारियर्स ने पहले खेलते हुए छह ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 72 रन बनाए। जवाब में हिमांशु के 37 तथा अंकित अग्रवाल के 22 रनों की बदौलत अग्रोहा कपल ग्रुप ने इस लक्ष्य को 4.4 ओवर में 1 विकेट खोकर अपने नाम कर लिया। दूसरे मुकाबले में महाराज अग्रसेन ग्रुप वंडर्स ने 6 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 74 रन बनाए। अग्रवाल युनाईटेड ने छठें ओवर में 4 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। शेषाद्री कॉलोनी तथा ओरा टाइम्स का मुकाबला काफी रोमांचक अंदाज में खेला गया। जिसमें ओरा टाइम्स सुपर ओवर में जीत दर्ज कर अंतिम आठ में पहुंची। एक अन्य मुकाबले में अग्रसेन यंग क्लब मालवा मिल ने अग्रवाल नगर रायल्स को 34 रन से पराजित किया।
80 से अधिक खिलाड़ी ले रहे प्रशिक्षण
इंदौर। जी किड्स इंटरनेशनल स्कूल एवं खेल एवं युवा कल्याण विभाग के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित 30 दिवसीय ग्रीष्मकालीन शिविर में 80 से अधिक बालक व बालिकाएं को ताइक्वांडो का प्रशिक्षण दिया जा रहा है। शिविर का अवलोकन अनिल सिंह चौहान (टीआई क्राइमब्रांच), विश्वामित्र अवार्डी वीरेंद्र पंवार ने किया। इस अवसर पर मिथिलेश कैमरे, जुगल किशोर गुर्जर, शुभम मगर्दे उपस्थित थे। शिविर में अमित परिहार द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा है।
इंदौर कारपोरेशन की टीम घोषित
इंदौर। नसरुलागंज जिला सीहोर में होने वाली 42 वी स्टेट पॉवर लिफ्टिंग चैपियनशिप में भाग लेने वाली इंदौर कॉर्पोरशन टीम की घोषणा संघ के अध्यक्ष जगदीश राठौर ने की। टीम इक्यूप्ड और अनइक्यूप्ड दोनों वर्गों में सबजूनियर, जूनियर, व सीनियर वर्ग में भाग ले रही है। इक्यूप्ड इवेंट में 31 औऱ अनइक्यूप्ड इवेंट में 46 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।
एमिनेंट की लगातार दूसरी जीत
इंदौर। चिमनबाग मैदान पर खेली जा रही रामभरोसे यादव स्मृति लेदर बॉल अभा टी-20 क्रिकेट स्पर्धा में क्रिश्चियन एमिनेंट ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की। भोपाल ने रोमांचक मुकाबले में नागपुर को 4 रन से पराजित किया। पहले मुकाबले में एमिनेंट ने पहले 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए। दिनेश ने 42 गेंदों पर 59 रनों की अद्र्धशतकीय पारी खेली। हर्ष, आयुष, अजय व अभय ने 2-2 विकेट लिए। जवाब में खुरासिया एकेडमी की टीम लक्ष्य से 13 रन दूर रह गई और वह सभी विकेट खोकर 16 ओवर में 137 रन ही बना सकी। हर्ष गुप्ता ने 45 तथा देवांश ने 43 रनों की पारी खेली। सौरव सोनकर ने 3 तथा गौरव लोधी ने 2 विकेट लिए। दूसरे मुकाबले में भोपाल में 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 140 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए नागपुर की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 134 रन ही बना सकी।
रेखा व खुशी इलेवन अगले दौर में
इंदौर। लक्ष्मणसिंह गौड़ ट्रॉफी टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा के पहले मैच में सोनाली झांझोट इलेवन की टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 40 रन बनाए। इस लक्ष्य को रेखा शर्मा इलेवन ने चौथे ही ओवर में बगैर किसी नुकसान के हासिल कर लिया। मैन ऑफ द मैच एकता रही और उन्हें एकलव्य सिंह गौड़ ने पुरस्कृत किया। दूसरे मैच में खुशी इलेवन ने बगैर किसी नुकसान के 90 रन बनाए। जवाब में इंदू इलेवन की टीम 27 रन ही बना सकी। पुरुषों के मुकाबले में आज भी सुपर ओवर के तहत फैसला हुआ, जिसमें अभिनव गुप्ता इलेवन ने आचार्य रघुनंदन इलेवन को पराजित किया।

Home / Indore / अग्रोहा कपल ग्रुप क्वार्टर फाइनल में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो