मां की गोद में थी 14 महीने की मासूम भतीजी, दोनों की हत्या का आरोपी हथकड़ी सहित हो गया फरार, पैर में हथकड़ी होने से पकड़ा गया

मां की गोद में थी 14 महीने की मासूम भतीजी, दोनों की हत्या का आरोपी हथकड़ी सहित हो गया फरार, पैर में हथकड़ी होने से पकड़ा गया

Pramod Mishra | Publish: Jun, 12 2019 07:17:09 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

गुना पुलिस अभिरक्षा से फरार दोहरे हत्याकांड का आरोपी राजकुमार मंडी से पकड़ाया



इंदौर। गुना पुलिस अभिरक्षा से 11 जून की दोपहर फरार हुआ दोहरे हत्याकांड का आरोपी राजकुमार मिल मंडी क्षेत्र से पकड़ा। आरोपी के पैर में हथकड़ी लगी थी जिसके कारण पुलिस को सूचना मिली और उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया। उसे गुना पुलिस को सौंपा जा रहा है। आरोपी ने मां व उसकी गोद में बैठी 14 महीने की मासूम भतीजी की डंडे से वार कर हत्या कर दी थी।
बुधवार सुबह करीब 8 बजे किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को एक युवक के राजकुमार मिल सब्जी मंडी के पास खड़े होने की सूचना मिली। युवक की पैर में हथकड़ी नजर आ रही थी। परदेशीपुरा टीआई सुधीर अरजमरिया के मुताबिक, कंट्रोल रूम की सूचना पर एचसीएम संदीपसिंह बैस ने बीट के जवान रमाशंकर सोनी को साथ लेकर घेराबंदी की। पुलिस टीम राजकुमार मिल मंडी की ओर गई तो संदेही भागने लगा। रेलवे क्रासिंग के पास से पुलिस टीम ने उसे पकड़ा और थाने ले आए। पैर में हथकड़ी साफ नजर आ रही थी। पुलिस टीम ने आरोपी से पूछताछ की तो पता चला कि वह दोहरे हत्याकांड का आरोपी दीपक पिता सुनील भदौरिया निवासी थाना मिहाना गुना है और 11 जून की दोपहर करीब 2.30 बजे गुना के सिटी हॉस्पिटल से पुलिस अभिरक्षा से हथकड़ी सहित फरार हो गया था। आरोपी को बीमार होने पर अस्पताल लाया गया था। दोपहर में जब पुलिसकर्मी सो गया तो वह हथकड़ी की जंजीर खोलकर फरार हो गया था। आरोपी बस में सवार होकर सीधे इंदौर आ गया। यहां एमआर 4 इलाके में उसके मामा का घर है। आरोपी मामा के घर जा रहा था इसलिए पुलिस ने पकड़ लिया। उसकी गिरफ्तारी की सूचना गुना पुलिस को दी है, वहां से एक टीम आ रही है।
मामूली विवाद में की थी मां-भतीजी की हत्या
पुलिस के मुताबिक, गुना संपर्क करने पर पता चला कि आरोपी दीपक ने 20 मई को मामूली विवाद में डंडे से पीट पीटकर मां लताबाई की हत्या कर दी थी। विवाद के दौरान उसकी मां की गोद में 14 महीने की भतीजी भी थी। डंडे के वार से भतीजी की भी मौत हो गई थी। हत्या के मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned