बूथ से एटीएम उखाडऩे के बाद बदमाश जायलो कार से ले जाने में हुए नाकाम

बूथ से एटीएम उखाडऩे के बाद बदमाश जायलो कार से ले जाने में हुए नाकाम

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Sep, 20 2018 05:03:05 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

बैंक गार्ड सुबह पहुंचा तो पार्किग में एटीएम मशीन देख चौंका, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, मशीन में आठ लाख मिले सुरक्षित

 

तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार देररात कोटक महिंद्रा बैंक के एटीएम बूथ में घुसे बदमाशों की करतूत से बैंक अधिकारी भी दंग है। एटीएम से लाखों केस उड़ाने आए बदमाशों ने मशीन में तोडफ़ोड़ कर दी। जब रुपए निकाल नहीं पाए तो मशीन को बूथ से उखाडक़र ले जाने का प्रयास किया। बदमाश मशीन को बैंक की पार्र्किंग तक ले आए। लेकिन कई प्रयास के बाद भी कार में लोड नहीं कर पाए। सुबह गार्ड बैंक पहुंचा तो घटना का खुलासा हुआ। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है।

रोज की तरह बुधवार सुबह करीब ९ बजे बैंक के गार्ड ड्यूटी पर पहुंचे। वे बैंक पार्र्किंग में एटीएम मशीन क्षतिग्रस्त हालत में देख चौंक गए। उन्होंने तत्काल इस संबंध में बैंक के ब्रांच मैनेजर अमित सिंह तोमर को सूचना दी। इसके बाद मौक पर टीआइ नीरज कुमार टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने पाया की एटीएम में चोरी करने आए बदमाशों ने मशीन उखाडऩे के बाद उसे पार्र्किंग एरिया तक ले आए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। वहीं यह बात सामने आई है की बैंक में रात के वक्त कोई गार्ड नहीं रहता। बदमाश इसी का फायदा उठाकर यहां पहुंचे। फुटेज की जांच कर रहे है।

नकाबपोश बदमाश भारी मशीन कार में नहीं रख पाए

घटना के संबंध में मैनेजर अमित सिंह ने बताया की रात १.२९ से २.३७ के बीच बदमाश बैंक में घुसते दिखे है। सबसे पहले दो बदमाश बाइक पर सवार होकर वहां पहुंचे। उनके द्वारा एटीएम बूथ में लगे कैमरे के तार तोड़े गए। देर तक दोनों मशीन में तोडफ़ोड़ करते रहे। कुछ देर बाद बैंक के सामने सफेद रंग की जायलो कार आती दिखी। उसमें सवार चार बदमाशों से दो उतरकर एटीएम बूथ में जाते दिखे। बदमाश की हर गतिविधी खूफिया कैमरे में कैद हुई है। चार बदमाश ने मिलकर पहले तो मशीन से केस निकालने के हरसंभव प्रयास किए। जब केस नहीं निकला तो सभी ने मशीन को उसके रखे स्थान से उखाड़ दिया। सभी उसे घसीटते हुए बैंक के पार्र्किंग एरिए तक ले आए। इसके बाद सभी ने मिलकर मशीन को जायलो कार में रखने का प्रयास किया। मशीन के भारी होने पर सभी उसे कार में चढ़ा नहीं सके। देर तक चली कोशिश के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। कार की नंबर प्लेट पर टेप चिपका है। वहीं घटना के वक्त दो बदमाश कार में बैठे रहे। दिन में मशीन में करीब २१ लाख जमा किए गए। दिनभर हुए ट्रांजेक्शन के बाद मशीन में आठ लाख रुपए सुरक्षित मिले है। मैनेजर ने बताया की उनकी ब्रांच का सबसे अधिक उपयोग होने वाले इस एटीएम बूथ में १५ सितंबर को एक बदमाश ने कैमरे से छेड़छाड़ की है। उसकी हरकत कैमरे में कैद हुई है। संदेह है वारदात करने के पूर्व बदमाश कई दिनों से रैकी कर रहे थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned