scriptशराब के लिए रुपए मांगे, नहीं दिए तो हाथापाई कर सिर में मार दिया चाकू | attack with knief for rupees of liquor | Patrika News
इंदौर

शराब के लिए रुपए मांगे, नहीं दिए तो हाथापाई कर सिर में मार दिया चाकू

पुलिस दोनों ही पक्षों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

इंदौरAug 25, 2019 / 05:18 pm

हुसैन अली

शराब के लिए रुपए मांगे, नहीं दिए तो हाथापाई कर सिर में मार दिया चाकू

शराब के लिए रुपए मांगे, नहीं दिए तो हाथापाई कर सिर में मार दिया चाकू

इंदौर. गोमा की फैल में कल दो पक्षों के बीच में विवाद हो गया। एक पक्ष का आरोप है कि शराब के लिए रुपए नहीं देने पर बाप-बेटे ने मिलकर चाकू से हमला कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष ने भाइयों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस दोनों ही पक्षों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
पुलिस के अनुसार सन्नी उर्फ खेमचन्द्र पिता जगदीश चाचोलिया ने रमेश करिया पिता श्यामलाल एवं उसके दोनों लडक़ों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। सन्नी ने पुलिस को बताया कि सब्जी के ठेले पर खड़ा था। तभी रमेश करिया व उसके दोनों लडक़े आए और शराब पीने के रुपए मांगे। उसने रुपए देने से मना कर दिया। आरोपितों का कहना था कि ठेला लगाना है तो उसे रुपए देने होंगे। इसी बात को लेकर विवाद हुआ और आरोपितों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपित ने चाकू निकालकर उसके सिर पर मार दिया।
वहीं दूसरे पक्ष से मंजू वर्मा ने सन्नी और उसके भाई गोलू के खिलाफ केस दर्ज कराया है। महिला ने पुलिस को बताया कि पति रमेश से सन्नी व उसका भाई गोलू का पैसों के लेन-देन की बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच मारपीट हुई तो वह बीच-बचाव करने के लिए गई। इस पर आरोपित ने तराजू का बांट उठाकर रमेश के सिर पर मार दिया। भाई गोलू ने लकड़ी उठाकर रमेश को पीट दिया।
शराब के लिए फोड़ा सिर

लसूडिय़ा में बदमाश ने शराब के लिए युवक का सिर फोड़ दिया। पुलिस के अनुसार विशाल पिता घीसू निवासी कबीटखेड़ी ने लाखन अहिरवार के खिलाफ शिकायत की। विशाल ने पुलिस को बताया कि स्कीम 136 में पानी की टंकी के पास आरोपित लाखन अहिरवार ने रास्ता रोक लिया। अपने आप को दादा बताते हुए शराब पीने के लिए 100 रुपए मांगे। इनकार करने पर ईंट से तीन-चार वार कर दिए। इससे सिर में गंभीर चोट आई है। एक अन्य मामला ट्रेजर टाउन का है। अशोक बनपुरे पिता भेरशलाल बनपुरे निवासी मार्तण्ड नगर की शिकायत पर सोनू लोखंडे निवासी मार्तण्ड नगर के खिलाफ केस दर्ज किया। आरोपित ने अड़ीबाजी कर शराब पीने के लिए पांच सौ रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर मारपीट की। वहीं राहुल पिता रमेश मालवीय निवासी बाहूबली नगर के साथ राजा बौना निवासी गांधी नगर, बाबू चिराड़ा ने मारपीट की।

Home / Indore / शराब के लिए रुपए मांगे, नहीं दिए तो हाथापाई कर सिर में मार दिया चाकू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो