scriptवाहन की नंबर प्लेट पर कागज चिपका कर आए बदमाश ने लूटा पर्स | bag snatching in indore | Patrika News
इंदौर

वाहन की नंबर प्लेट पर कागज चिपका कर आए बदमाश ने लूटा पर्स

– भंवरकुआं थाना क्षेत्र का मामला, मेंटनेंस के अभाव में सीसीटीवी बंद
 
 

इंदौरJul 08, 2019 / 10:20 pm

Krishnapal Chauhan

crime

crime

भंवरकुआ थाने से महज कुछ मीटर दूरी पर छात्रा से पर्स लूट का मामला सामने आया है। बेखौफ बदमाश की इस हरकत का छात्राओं ने विरोध किया। सभी उसे पकडऩे के लिए चिल्लाई लेकि न तब तक बदमाश उनकी नजर से दूर हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस इलाके में सक्रिय हुई। लेकिन एक भी बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा।
टीआई संजय शुक्ला के मुताबिक क्षेत्र के एक गल्र्स होस्टल में रहकर स्मिता पढ़ाई कर रही है। रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे वे अपनी दो सहेली के साथ भवरकुआं थाने के सामने से होते होस्टल जा रही थी। मेनरोड से सभी इंद्रपुरी मोड़ की तरफ बढ़े। तभी जुपिटर वाहन पर दो बदमाश उनके पीछे आए। वाहन पर पीछे बैठे बदमाश ने छात्रा के कंधे पर टंगे पर्स को झपट्टा मार कर छीन लिया। फिर दोनों राजीव गांधी चौराहे की तरफ तेजी से भाग गए। छात्राओं का कहना है कि बदमाश के वाहन के नंबर प्लेट पर कागज चिपका था। जिससे वे नंबर देख नहीं पाई। उनके पर्स में एटीएम, आधार व पेन कार्ड व चार हजार नकदी रखी थी। घटना के बाद पीडि़ता अपनी सहेलियों के साथ थाने शिकायत करने पहुंची। क्षेत्र में घेराबंदी की लेकिन बदमाश नहीं मिले। पुलिस जांच में पता चला है कि बदमाशों ने मेनरोड पर वारदात की। सर्विस रोड और मेन रोड के बीच काफी पेड लगे हैं। सर्विस रोड तरफ जिन लोगों का घर व प्रतिष्ठान हैं। उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि से कैमरे लगाए हैं। लेकिन पेड़ की वजह से घटना कैमरे में कैद नहीं हो पाई।
क्षेत्र के सिटी सर्विलांस बंद, करेंगे पत्र व्यवहार

थाना क्षेत्र में होने वाली वारदात को ट्रेस करने में सिटी सर्विलांस कैमरे अहम भूमिका निभाते हैं। लेकिन वर्तमान में मेंटनेंस के अभाव में भंवरकुआ थान क्षेत्र अंतर्गत आने वाले भंवरकुआ चौराहा, राजीव गांधी चौराहा, टॉवर चौराहा व तीन ईमली पर लगे कैमरे बंद हैं। टीआई का कहना है कि सभी कैमरे मेंटनेंस के अभाव में बंद हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो