scriptदोस्त के घर जीतू सोनी की 2.5 करोड़ की रेंज रोवर छुपाकर भाग गया बीबीए छात्र | bba student put range rover car of jitu soni at home of friend | Patrika News
इंदौर

दोस्त के घर जीतू सोनी की 2.5 करोड़ की रेंज रोवर छुपाकर भाग गया बीबीए छात्र

लसूडिय़ा में एक टाउनशिप में मिली, कार रखने वाले के घर पर मिला ताला
 

इंदौरDec 23, 2019 / 12:04 pm

हुसैन अली

दोस्त के घर जीतू सोनी की 2.5 करोड़ की रेंज रोवर छुपाकर भाग गया बीबीए छात्र

दोस्त के घर जीतू सोनी की 2.5 करोड़ की रेंज रोवर छुपाकर भाग गया बीबीए छात्र

इंदौर. होटल माय होम से गायब हुई एक लाख के इनामी जितेन्द्र उर्फ जीतू सोनी की ढाई करोड़ की रेंज रोवर लसूडिय़ा इलाके में मिली। परिवार ने बताया, बेटे का दोस्त कार रखकर गया था। दोस्त के घर पुलिस पहुंची तो वहां ताला मिला, अब उसकी तलाश जारी है।
अंसल टाउनशिप में शनिवार शाम पुलिस को जीतू सोनी की रेंज रोवर मिली। यहां पर रहने वाले कुश (२२) पिता संजीव शर्मा के घर की पॉर्किग में रेंज रोवर कवर से ढंकी थी। नंबर प्लेट भी निकाल दी गई थी। लसूडिय़ा टीआइ संतोष दूधी ने जांच कर पुष्टि की कि यह कार जीतू सोनी की है।
दोस्त के घर जीतू सोनी की 2.5 करोड़ की रेंज रोवर छुपाकर भाग गया बीबीए छात्र
परिवार बोला- हमें नहीं पता कार जीतू की है

कुश शर्मा के परिवार ने पुलिस को बताया कि बेटे के दोस्त ऋषभ उर्फ तर्ष जैन (२२) निवासी रेसकोर्स रोड तीन-चार दिन पहले कार रखकर गया था। कुश और ऋषभ दोनों प्रेस्टीज कॉलेज में बीबीए प्रथम वर्ष के छात्र हैं। ऋषभ ने बताया था कि पलासिया पर कार पार्किंग की दिक्कत है। कुछ दिन बाद कार ले जाएगा। दोस्त होने से कार रख ली। उन्हें नहीं पता था यह कार जीतू सोनी की है।
ऋषभ का मोबाइल फोन भी बंद

पुलिस टीम रेसकोर्स रोड पर ऋषभ के घर पहुंची। उसे पता चल गया था कि पुलिस को कार मिल गई है। इसके चलते वह घर से गायब हो गया। घर पर पुलिस को ताला लगा मिला। ऋषभ का मोबाइल नंबर भी बंद है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर तलाश की जा रही है। ऋषभ के मिलने पर पता चलेगा कि उसका जीतू सोनी से क्या संबंध है।
कार्रवाई के दौरान हुई थी गायब

ढाई करोड़ कीमत की रेंज रोवर कार जीतू सोनी के माय होम पर खड़ी थी। वहां अवैध निर्माण तोडऩे की कार्रवाई के समय एसएसपी ने कार पलासिया थाने ले जाने के निर्देश दिए थे। पुलिस स्टाफ का ध्यान बचाकर जीतू सोनी का बाउंसर गाड़ी को ले गया था। मामला खुला तो पुलिस विभाग में हलचल मची और गाड़ी की तलाश शुरू हुई।
रेंज रोवर कार को पलासिया थाने लाया जाएगा। पलासिया इलाके से ही गायब हुई थी। कार रखने वाले के मिलने पर पता चलेगा कि उसके पास गाड़ी कहां से आई। फिलहाल जांच की जा रही है।
मो. यूसुफ कुरैशी, एसपी (पूर्व)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो