scriptकुहू बोली- युवती मेरी केयर टेकर नहीं थी, उसका घर में रहना मुझे पसंद नहीं था | bhayyu maharaj case is in new turn | Patrika News
इंदौर

कुहू बोली- युवती मेरी केयर टेकर नहीं थी, उसका घर में रहना मुझे पसंद नहीं था

भय्यू महाराज की मौत का मामला, सेवादार दे रहे अलग अलग बयान जिससे पीछे नजर आ रही बड़ी साजिश

इंदौरJan 02, 2019 / 12:33 am

प्रमोद मिश्रा

crime

कुहू बोली- युवती मेरी केयर टेकर नहीं थी, उसका घर में रहना मुझे पसंद नहीं था

इंदौर. भय्यू महाराज की मौत के मामले में पुलिस अब कुछ लोगों पर कार्रवाई की तैयारी में है। जांच अधिकारी ने मंगलवार को भय्यू महाराज की बेटी कुहू से 2-3 घंटे पूछताछ हुई। कुहू ने युवती को अपनी केयर टेकर मानने से इनकार कर दिया है। उसका कहना था कि युवती उनके घर पर रहती थी, पिताजी के नजदीकी थी। हालांकि उसने पिता को चरित्रवाहन बताते हुए संबंधों की जानकारी से इनकार किया है। साथ ही यह भी कहा कि मुझे पसंद नहीं था कि युवती घर में रहे।
कुहू की इस बात से लग रहा है कि भले ही वह खुलकर कुछ नहीं बोल रही लेकिन युवती को लेकर वह खुद भी आशंकित थी। हालांकि पुलिस के पास अब तक जो बयान हुए है उससे यह साबित हो गया है कि पहले सही ढंग से जांच होती तो अब तक काफी बातें सामने आ सकती थी। साजिश की बूं अफसरों को आ रही है और दावा किया जा रहा है कि जल्द ही एक बड़ी साजिश का खुलासा हो जाएगा।
मंगलवार को तेजाजीनगर थाने पर सीएसपी आगम जैन ने कुहू से पूछताछ की। सीएसपी दोपहर में स्कीम न. 54 स्थित भय्यू महाराज के निवास शिवनेरी भी पहुंचे थे लेकिन वहां ज्यादा देर रुके नहीं। सीएसपी का कहना है कि कुहू ने युवती को लेकर कहा है कि वह पिता की नजदीकी थी लेकिन उसकी केयर टेकर नहीं थी। युवती से जलन जैसी बातों से भी वह इनकार करती रही। वह ज्यादा समय पूना में रहती थी इसलिए ज्यादा कुछ मालूम नहीं है। पुलिस अफसर ने उससे कई सवाल पूछे लेकिन वह जवाब देने से बचती रही। वह कह रही थी कि पिता के चरित्र को लेकर जो बातें सामने आ रही है वह गलत है, उनके किसी से संबंध नहीं थे। ब्लैकमेल की जानकारी होने से भी इनकार किया है। सेवादारों की भूमिका को लेकर उसने कुछ सवाल उठाए लेकिन ज्यादा जानकारी देने से बचती रही। बताते है कि भय्यू महाराज की दूसरी पत्नी आयुषी के भी बयान होना था लेकिन टाइप राइटर उपलब्ध नहीं होने से बात नहीं हुई। आयुषी व कुहू को बुधवार को भी बुलाया गया है। कुहू के बयान के बाद एक बाद फिर अफसरों ने विनायक व शेखर के बयान लिए। हालांकि वे पुलिस के सवालों का सही जवाब नहीं दे पाए जिसके कारण शक की सुई उन पर गहरा रही है। अलग-अलग बयानों से सेवादारों की भूमिका पुलिस के सामने शंकास्पद बन गई है। अफसरों का कहना है कि सेवादार सच्चाई छिपा रहे है जिस पर उन पर कार्रवाई हो सकती है।

Home / Indore / कुहू बोली- युवती मेरी केयर टेकर नहीं थी, उसका घर में रहना मुझे पसंद नहीं था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो