scriptबाइकर्स ने रिक्शा ड्राइवर को मारा चाकू | bikers stabbed auto driver | Patrika News
इंदौर

बाइकर्स ने रिक्शा ड्राइवर को मारा चाकू

– भंवरकुआं चौराहे पर हुई वारदात

इंदौरMay 20, 2019 / 11:03 am

Manish Yadav

mar-pit

mar-pit

इंदौर। भंवरकुआं चौराहे पर एक कल रात बाइक सवार बदमाशों ने ऑटो रिक्शा ड्राइवर को चाकू मार दिया। बताया जाता है कि बदमाश रिक्शा वाले के बारे में पूछ रहे थे। इसी बात को लेकर विवाद हुआ तो बदमाशों ने ड्राइवरों पर हमला कर दिया। इस मारपीट में एक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस के अनुसार संदीप पिता मांगीलाल (34) का एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसे अस्पताल लेकर विजय ने बताया कि संदीप और वह ऑटो रिक्शा चलाते हैं। कल रात को भंवरकुआं चौराहे के पास खड़े हुए थे। इस पर बाइक सवार दो बदमाश आए और किसी रिक्शा ड्राइवर सलीम के बारे में पूछने लगे। वहां पर मौजूद ऑटो ड्राइवर ने किसी भी सलीम को पहचाने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर विवाद किया और बदमाशों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। इस पर जब सभी ऑटो ड्राइवर वहां पर आ गए तो बदमाश वहां से चले गए, लेकिन कुछ दूरी पर जाकर चाकू लेकर वापस लौटे। उनके हाथ में चाकू देखकर सभी वहां से भाग निकले थे। संदीप उनके हाथ लग गया। इस पर उसे चाकू मार दिया था। चाकू उसके पैर के आरपार हो गया था। इसके बाद दोनों बदमाश बाइक पर बैठकर आजाद नगर की ओर भाग गए। दोनों उसी ओर से आए थे। इसी के चलते यह लग रहा है कि दोनों वहीं के रहने वाले होंगे। बदमाशों के भागने के बाद वह घायल को अस्पताल ले आए। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। पुलिस घायल का बयान लेकर मामले की जांच कर रही है।
सरवटे बस स्टैंड पर भी मारपीट

बीती रात सरवटे बस स्टैंड क्षेत्र में भी मारपीट हो गई। पुलिस के अनुसार मोहन पिता बसंतीलाल (३६) निवासी नेहरू नगर इस मारपीट में घायल हो गया था। उसे उसका साथी माखन इलाज के लिए एमवाय अस्पताल लेकर आया था। पुलिस घायल के बयान लेकर मामले की जांच कर रही है।

Home / Indore / बाइकर्स ने रिक्शा ड्राइवर को मारा चाकू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो