scriptमहिलाएं जरा संभलकर…रात में शहर की सडक़ों पर उत्पात मचा रही है ‘बर्थडे गैंग’ | 'Birthday gang' is taking place on the streets of the city at night | Patrika News
इंदौर

महिलाएं जरा संभलकर…रात में शहर की सडक़ों पर उत्पात मचा रही है ‘बर्थडे गैंग’

भाजपा नेता ने जन्मदिन मनाने की शुरू की थी परंपरा
रास्तेभर करते हैं हंगाम, लोग हो रहे परेशान

इंदौरOct 04, 2019 / 04:27 pm

हुसैन अली

महिलाएं जरा संभलकर...रात में शहर की सडक़ों पर उत्पात मचा रही है ‘बर्थडे गैंग’

महिलाएं जरा संभलकर…रात में शहर की सडक़ों पर उत्पात मचा रही है ‘बर्थडे गैंग’

इंदौर. आए दिन जन्मदिन के नाम पर सडक़ों पर उत्पात मचाने वाली बर्थडे गैंग ने एक बार फिर कल एयरपोर्ट रोड पर जमकर उत्पात मचाया। मल्हारगंज और एरोड्रम थाना क्षेत्र की सीमा में एक घंटे से अधिक समय तक गैंग के उत्पाती जाम लगाते रहे, लेकिन स्थानीय पुलिस ने किसी पर कार्रवाई नहीं की। रास्तेभर हंगामे, परिवारों के साथ जा रही महिलाओं के साथ अभद्रता करते रहे। कालानी नगर में रहने वाले एक भाजपा नेता का जन्मदिन था, जिसके चलते यह गैंग कल सडक़ों पर उत्पात मचा रही थी।
must read : सरकारी आवास में लगी भीषण आग, चंद मिनटों में जलकर खाक हो गया गृहस्थी का सामान

दरअसल भाजपा नगर महामंत्री संदीप दुबे आए दिन बर्थडे गैंग के सदस्यों का जन्मदिन मनाने जाते हैं। वर्षों पहले रात में दुबे ने जन्मदिन मनाने की यह परंपरा शुरू की। कल जब खुद का जन्मदिन था तो अपने घर पर ही आयोजन रखा। बड़ा गणपति, किला मैदान, हुकमचंद कॉलोनी, अंतिम चौराहा, कालानी नगर, 60 फीट रोड सहित अन्य क्षेत्रों से अलग-अलग झुंड में दोपहिया वाहनों पर उत्पात मचाते हुए कई लोग दुबे के घर पहुंचे। वाहनों के काफिलों में आगे बुलेट को रख उसके साइलेंसर से धमाके करते रहे, लेकिन न तो मल्हारगंज पुलिस ने इन पर कार्रवाई की न एरोड्रम पुलिस ने।
must read : ‘सोफिया’ के जवाब सुन याद आया ‘चिट्टी’, लोगों का चकराया सिर, बोले- ये सच में मशीन है या इंसान

वीडियो मिला तो घर पहुंचे थाना प्रभारी

एरोड्रम थाना प्रभारी अशोक पाटीदार को इसकी सूचना एक राहगीर ने दी और वीडियो बनाकर भेजा तो वे संदीप दुबे के घर पहुंचे। थाना प्रभारी ने बताया कि हम जब वहां पहुंचे तब रैली या जुलूस नहीं मिला, लेकिन घर पर जन्मदिन मनाया जा रहा था। पहले भाजयुमो और फिर भाजपा के पदाधिकारी उक्त नेता आए दिन इन युवाओं को छुड़ाने के लिए थाने भी पहुंच जाते हैं, जबकि इनसे आम लोग खासे परेशान रहते हैं।
must read : माता टेकरी पर दर्शन को आ रहे श्रद्धालुओं को रास्ते में मिल गई ‘मौत’, वैन के परखच्चे उड़े

हम समझाइश देकर आए हैं

थाना प्रभारी का कहना है कि हम समझाइश देकर आए कि अगर सडक़ों पर उत्पात मचाया तो कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि पश्चिम क्षेत्र के चंदन नगर, एरोड्रम और मल्हारगंज थाना क्षेत्र में इस तरह की कई बर्थडे गैंग हैं जो रात १२ बजे तक इस तरह दो पहिया वाहनों से जुलूस निकाल हंगामा करती है। पूर्व में चंदन नगर थाना प्रभारी रहे योगेश तोमर ने इन पर कार्रवाई करते हुए इनकी गाडिय़ां जब्त कर ली थीं।

Home / Indore / महिलाएं जरा संभलकर…रात में शहर की सडक़ों पर उत्पात मचा रही है ‘बर्थडे गैंग’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो