scriptविचित्र चोर… जेवर तो चुराए ही, घर में तोडफ़ोड़ भी कर ग | Bizarre thieves... not only stole the jewellery, but also ransacked | Patrika News
इंदौर

विचित्र चोर… जेवर तो चुराए ही, घर में तोडफ़ोड़ भी कर ग

कनाडिय़ा थाना क्षेत्र में वारदात, बेटे का जन्मदिन मनाने शिर्डी गया था परिवार

इंदौरJun 21, 2022 / 10:58 am

Rahul Dave

विचित्र चोर... जेवर तो चुराए ही, घर में तोडफ़ोड़ भी कर ग

विचित्र चोर… जेवर तो चुराए ही, घर में तोडफ़ोड़ भी कर ग

इंदौर । कनाडिय़ा क्षेत्र की एक टाउनशिप में सूने घर में चोरी हो गई। यहां चोर काफी विचित्र हरकत कर गए। घर से जेवर और नकदी तो चुराए ही, घर में जमकर तोडफ़ोड़ भी की। जब बेटे का जन्मदिन मनाकर परिवार वाले लौटे तो वह भी घर की हालत देखकर दंग रह गए। घर की अलमारियां तो टूटी ही थीं इसके साथ ही बाथरूम में भी जमकर तोडफ़ोड़ कर दी गई।
पुलिस के अनुसार फरियादी राकेश पाटीदार पिता बद्रीप्रसाद निवासी झलारिया 18 जून को परिवार के साथ बेटे के जन्मदिन के उपलक्ष्य में शिर्डी गया था। लौटे तो घर के दरवाजे पर लगा ताला टूटा था। वहीं अलमारी में रखे पांच जोड़ लहंगे, एक सोने की चेन 8 ग्राम, सोने की अंगूठी, चांदी की पायल व 12 हजार नकदी सहित बच्चों के कपड़े तो चोरी और बाथरूम में लगे नल तक अपने साथ ले गए। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मैनेजर के घर चोरी
वहीं दूसरा मामला हीरा नगर थाने का है। पुलिस के अनुसार घटना न्यू गौरी नगर में रहने वाले दिलीप पिता चन्द्रभाकर पाण्डेय के घर की है। फरियादी ने बताया कि उनके दो घर है। 18 जून को रात 11 बजे वे दूसरे घर में सोए थे। 19 जून को सुबह पुन: घर पहुंचे तो देखा कि घर के मेन डोर पर ताला लगा था। वहीं पीछे वाले गेट का ताला टूटा था। फरियादी जब अंदर गया तो देखा कि उनके घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। वहीं अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर सहित छह लाख का माल रायब था।
गृहस्थी का सामान तक नहीं छोड़ा
रावजी बाजार पुलिस ने बताया कि उनके थाना क्षेत्र में रहने वाले गुरप्रीत ङ्क्षसह निवासी कृष्णा हार्मोनी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कल वह निजी काम से घर ताला लगाकर बाहर गया था। वहां से लौटा तो घर का ताला टूटा था। अंदर सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। बदमाश गृहस्थी के सामान के साथ 35 हजार रुपए नकदी सहित अन्य सामान चुराकर ले गए। इसी तरह छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली रेखा रूपाले पति महेश निवासी एमओजी लाइन के घर से बदमाश एलइडी टीवी, ङ्क्षप्रटर व स्पीकर चुरा कर ले गए।
सुस्ताने के लिए बैठना पड़ा भारी, मोबाइल और नकदी गायब
अशोक पिता गोपीलाल राजगुरु निवासी केशरबाग रोड ने शिकायत में बताया कि उसके दिमाग का इलाज चल रहा है, जिसके कारण वह चार गोली सुबह व चार गोली शाम को खाता है। कल सुबह 8.30 बजे फरियादी विजयनगर चौराहा गया था, जहां रिलेक्स होने के लिए चार गोली खा ली। करीबन 10 बजे वह एबी रोड के सामने लगी कुर्सी पर सुस्ताने के लिए बैठ गया। इस दौरान उसकी नींद लग गई। नींद खुली तो देखा कि शर्ट की जेब में रखा एक मोबाइल और नकदी 19,500 रुपए कोई बदमाश निकाल कर ले गया।
सीसीटीवी फुटेज में तलाश जारी
उक्त सभी मामलों में पुलिस घटना स्थलों के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज जब्त कर बदमाशों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो