scriptगड़बड़ी का आरोप लगाने पर विधायक उषा ठाकुर को नोटिस | BJP workers give notice to MLA Usha Thakur | Patrika News
इंदौर

गड़बड़ी का आरोप लगाने पर विधायक उषा ठाकुर को नोटिस

भाजपाई ने मांगा तीन दिन में जवाब, मानहानि के केस की तैयारी

इंदौरOct 24, 2018 / 11:21 am

Mohit Panchal

mla usha thakur

गड़बड़ी का आरोप लगाने पर विधायक उषा ठाकुर को नोटिस

इंदौर। विधायक उषा ठाकुर को टिकट दिए जाने के विरोध में ३ नंबर भाजपा के ३३ जवाबदारों ने मोर्चा खोल दिया है। उसके पलटवार में ठाकुर ने विरोधियों को चंदेबाज, धंधेबाज और गुमटीबाज करार दिया। अब ये बयान उनके गले की हड्डी बन गया है। नाराज कार्यकर्ता ने नोटिस थमाकर तीन दिन में जवाब मांगा है। इधर, मानहानि का दावा लगाने की भी तैयारी की जा रही है।
सोमवार को भाजपा के संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा के पास तीन नंबर विधानसभा में रहने वाले वार्ड से लेकर प्रदेश स्तर के ३३ कार्यकर्ता पहुंचे। सभी ने एक सुर में विधायक उषा ठाकुर के टिकट का विरोध किया। कहना था कि किसी को भी दे दो, जिसे हम तन, मन और धन से जिताने की जवाबदारी लेते हैं।
इससे पहले वे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पास भी पहुंचे थे। घटना के बाद विधायक ठाकुर ने विरोधियों पर पलटवार कर उन्हें चंदेबाज, धंधेबाज और गुमटीबाज करार दिया। कहना था १७ के खिलाफ मेरे पास प्रमाण है। मैने उनकी पूंछ पर पैर रख दिया, जिस पर वे बिलबिला रहे हैं। पहली किस्त में उन्होंने छह नेताओं का जिक्र किया, जिसमें सरकारी वकील दिनेश खंडेलवाल भी हैं।
ठाकुर का कहना था कि कॉलेज की जनभागीदारी समिति में गड़बड़झाला कर रखा था। इस पर खंडेलवाल तिलमिला गए और वे विधायक को नोटिस दे रहे हैं। कहना है कि ये बात आपने कही है तो तीन दिन में स्पष्ट करें। इधर, नोटिस देने के बाद मानहानि का दावा लगाने की तैयारी कर रहे हैं।
खंडेलवाल का कहना है कि मेरे नेतृत्व वाली जनभागीदारी समिति को मुख्यमंत्री ने दो बार श्रेष्ठता का पुरस्कार दिया है। क्या सरकार का चयन गलत है या गड़बड़ करने वालों को मुख्यमंत्री पुरस्कार देते हैं। मैंने बच्चों की पढ़ाई के लिए नियमित क्लास लगने पर जोर दिया और नए कोर्स शुरू कराए…ये गड़बड़ हो तो मैंने की। आर्थिक अनियमितता की है तो पेश करें।
आओ चंदेबाज, धंधेबाज, गुमटीबाज नेताओं…

विधायक विरोधी नेता कल दीनदयाल भवन पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश के प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे से मुलाकात की। उस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे। जैसे ही पहुंचे, वैसे ही उन्होंने बोला कि आओ चंदेबाज, धंधेबाज और गुमटीबाज नेताओं। बस क्या था सारे नेताओं ने विधायक की शिकायतें शुरू कर दीं।
सहस्त्रबुद्धे ने चर्चा के दौरान कहा कि तुम लोगों ने जो बताया, इससे भी ज्यादा मुझे मालूम है, जिसकी शिकायत मेरे पास पहले ही आ गई है। मैं आप लोगों की बात संगठन को बता दूंंगा। विधायक विरोधी टीम ने संघ कार्यालय पहुंचकर प्रांत प्रचारक बलीरामजी से भी मुलाकात की। वहीं, संघ के राष्ट्रीय प्रचार प्रमुख अरुण जैन व क्षेत्रीय प्रचारक दीपक विस्पुते से भोपाल में मिलने का भी समय ले लिया है।

Home / Indore / गड़बड़ी का आरोप लगाने पर विधायक उषा ठाकुर को नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो