scriptयुवक के अंधे कत्ल में खेत में काम करने वाले मजदूर पकड़ाए | blind murder exposed by police | Patrika News
इंदौर

युवक के अंधे कत्ल में खेत में काम करने वाले मजदूर पकड़ाए

मानपुर थाना क्षेत्र का मामला, मृतक का चरित्र खराब होने पर आरोपी ने तार से गला घोंटने के बाद कुंए में लगाया था लाश को ठिकाने
 

इंदौरFeb 25, 2019 / 09:55 pm

Krishnapal Chauhan

युवक के अंधे कत्ल में खेत में काम करने वाले दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मृतक का महिलाओं के प्रति चरित्र खराब होने की बात पर आरोपी ने उसे मारने की साजिश रची। मौका पाकर दोनों ने रात के अंधेरे में मृतक का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों ने लाश को वहां स्थित सरकारी कुएं में फेंकी थी।
एसएसपी रूचि वर्धन मिश्र के मुताबिक रामदास उर्फ रामचंद्र ४० पिता बाबू रावत निवासी ग्राम काकरिया,खरगोन की हत्या के मामले में आरोपी जितेंद्र उर्फ कुंवरसिंह निवासी धामनोद, धार व रितेश पिता दिनेश भाभर निवासी ग्राम भिलामी को सोमवार को गिरफ्तार किया है। २२ फरवरी को सूचना मिली थी की ग्राम रामपुरिया तालाब के समीप सरकारी कुंएे में मृतक की लाश की सूचना मिली। शव का पीएम कराने के बाद डॉक्टर ने युवक की हत्या गला घोंटने से होना बताई। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने आरोपियों से गंभीरता से पूछताछ की। जिसमें पता चला कि रामेश्वर जाट के खेत में मृतक कई सालों से रहकर काम कर रहा था। उसी खेत में आरोपी रीतेश और उसकी पत्नी व रिश्तेदार भी काम करते है। रितेश ने कई बार मृतक को खेत में काम कर रही महिलाओं को टमाटर मारकर परेशान व छेड़ते देखा। एक दिन उसने मृतक को महिला मजदूर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। कुछ दिन बाद पडोस के खेत में मजूदरी करने वाले आरोपी जितेंद्र ने भी मृतक को उसके घर पर बैठा पाया। इसके बाद दोनों आरोपियों ने रामदास को मारने की साजिश रची।
तार से गला घोंटकर मारा

घटना दिनांक को मृतक जामुन के पेड़ के नीचे सो रहा था। तभी दोनों आरोपी वहां पहुंचे। टमाटर की खेती में लगने वाले लोहे के तार से दोनों ने रामदास का नीदं में गला घोंट दिया। इसके बाद लाश को बांस से बांधकर रामपुरिया तालाब में बने कुंए में फेंक दी।

Home / Indore / युवक के अंधे कत्ल में खेत में काम करने वाले मजदूर पकड़ाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो