scriptइंदौर में स्कूल की दीवार पर दिखे खून के छींटे, गुस्साए लोग, तभी शिवपुरी से आई ये खबर… | blood on wall of school in indore, people angry | Patrika News
इंदौर

इंदौर में स्कूल की दीवार पर दिखे खून के छींटे, गुस्साए लोग, तभी शिवपुरी से आई ये खबर…

लोगों ने बच्चे के साथ मारपीट की आशंका जताई और पुलिस के विरोध में प्रदर्शन की तैयारी कर ली।

इंदौरJul 27, 2019 / 04:19 pm

हुसैन अली

indore

इंदौर में स्कूल की दीवार पर दिखे खून के छींटे, गुस्साए लोग, तभी शिवपुरी से आई ये खबर…

इंदौर. शुक्रवार को एक स्कूल की दीवार पर खून के कुछ छींटे देखकर लोगों के होश उड़ गए। वहां भीड़ जमा हो गई और लोग गुस्से में आ गए। लोगों का कहना था कि खून एक दिन पूर्व लापता हुए बच्चे का है। लोगों ने बच्चे के साथ मारपीट की आशंका जताई और पुलिस के विरोध में प्रदर्शन की तैयारी कर ली। पुलिस अपने स्तर पर जांच कर ही रही थी कि तभी पता चला कि गायब बच्चा शिवपुरी में मिल गया।
खून के नमूने मिलान की थी तैयारी

भंवरकुआं पुलिस के अनुसार शिव पार्वती में रहने वाला 12 वर्षीय शुभम गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे भावना नगर स्थित सरकारी स्कूल से लापता हो गया था। परिजन ने अपहरण की आशंका पर केस दर्ज करवा दिया। अगले दिन सुबह स्कूल की दीवार पर खून के छींटे दिखने की सूचना फैल गई और पर वहां लोग जमा हो गए। सूचना पर एफएसएल एक्सपर्ट बीएल मंडलोई और एसआई बीके रघुवंशी भी पहुंचे।
अफसरों ने खून के नमूने लिए और परिजन से नमूने लेकर मिलान कराने की बात कही। इसके बाद कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया और सीसीटीवी कैमरे खंगालने। अचानक शाम को पिता केदार थाने पहुंचे और कहा कि बेटा शिवपुरी में मिला है। कुछ देर पहले एक यात्री ने कॉल कर बताया कि वह ट्रेन में बैठा था।
पापा ने चांटा मारा तो चला गया

टीआई ने तत्काल मल्हारगंज टीआई संजय मिश्रा जो शिवपुरी में पदस्थ है से संपर्क किया। उन्होंने जीआरपी और आरपीएफ अफसरों को से संपर्क कर बच्चे को तलाशा और चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया। बच्चे ने पूछताछ में बताया कि सुबह पापा ने चांटा मार दिया था। इसके बाद घर से 100 रुपए लिए और स्कूल से चला गया।

Home / Indore / इंदौर में स्कूल की दीवार पर दिखे खून के छींटे, गुस्साए लोग, तभी शिवपुरी से आई ये खबर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो