scriptगर्लफ्रेंड से प्रेम संबंध का चुपके से बना लिया वीडियो, फिर रख दी ऐसी डिमांड… | boyfriend make video of girlfriend in indore | Patrika News
इंदौर

गर्लफ्रेंड से प्रेम संबंध का चुपके से बना लिया वीडियो, फिर रख दी ऐसी डिमांड…

प्रेम प्रसंग में विश्वास के चलते अपने प्रेमी से मिलने पहुंची युवती का प्रेमी ने धोखे से अश्लील वीडियो बना लिया।

इंदौरJan 26, 2019 / 05:13 pm

हुसैन अली

video

गर्लफ्रेंड से प्रेम संबंध का चुपके से बना लिया वीडियो, फिर रख दी ऐसी डिमांड…

इंदौर. प्रेम प्रसंग में विश्वास के चलते अपने प्रेमी से मिलने पहुंची युवती का प्रेमी ने धोखे से अश्लील वीडियो बना लिया। इस वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर वह लगातार पैसों की डिमांड कर परेशान कर रहा था। युवती के परिजन को इस बात का पता चला तो उन्होंने पुलिस में शिकायत की और आरोपित को पकड़ लिया गया। वी केयर फॉर यू ने आरोपित को आजाद नगर पुलिस को सौंप दिया है।
video-2
थाना आजाद नगर के अलकापुरी की एक युवती ने वी केयर फॉर यू में शिकायत की थी कि उसका प्रेम प्रसंग भीम सिंह पिता हरे सिंह गेहलोत निवासी रामनगर मूसाखेड़ी इंदौर स्थायी निवासी ग्राम सिरोंज जीराबाद धार के साथ चल रहा था। भीम ने उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए थे। इसके बाद फोटो-वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर डरा-धमका रहा था। इसके बाद युवती ने भीम से बातचीत बंद कर दी। इसके बावजूद उसने उसके परिजन को कॉल कर फोटो व वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने का बोलकर धमकाया व इस एवज में पैसों की मांग की।
video-3
पुलिस जांच में सामने आया कि आवेदिका व आरोपित दोनों पूर्व से ही परिचित हैं। दोनों की जान पहचान एक वर्ष पहले एक मित्र के माध्यम से हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच परस्पर बातचीत होती रहती थी। फलस्वरूप दोनों के बीच घनिष्ठता बढ़ गई। इसी दौरान उसने शारीरिक संबंध बनाए और उसके फोटो व वीडियो बना लिए थे। आरोपित भीम ने पूछताछ में बताया कि वो फार्मा ग्रेजुएट है तथा वर्तमान में प्रायवेट कंपनी मे जॉब करता है। आजाद नगर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Home / Indore / गर्लफ्रेंड से प्रेम संबंध का चुपके से बना लिया वीडियो, फिर रख दी ऐसी डिमांड…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो