scriptबुढ़ापे में परवान चढ़ा जवानी का प्यार तो समधी के साथ भाग गई समधन, 10 दिन बाद लौटी तो पति ने घर में रखने से किया इनकार | bride mother runs away with groom's father before children's marriage | Patrika News
इंदौर

बुढ़ापे में परवान चढ़ा जवानी का प्यार तो समधी के साथ भाग गई समधन, 10 दिन बाद लौटी तो पति ने घर में रखने से किया इनकार

थोड़ी देर से पहुंचते परिजन तो इंदौर रेलवे स्टेशन से भी दोनों हो जाते फरार

इंदौरJan 28, 2020 / 08:53 pm

Muneshwar Kumar

84.jpg

इंदौर/ बच्चों की शादी से पहले उनके माता-पिता भाग गए थे। इस वजह से बच्चों की शादी भी टूट गई। भागनेवालों में दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां थी। दोनों के लापता होने के बाद पता चला कि जवानी के दिनों से ही इनके बीच में प्यार चल रहा था। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। गुजरात के सूरत से भागकर दोनों इंदौर में रह रहे थे। परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया है।
दूल्हे के पिता की उम्र 48 साल है और टेक्सटाइल कारोबारी हैं, जबकि दुल्हन की मां 46 साल की है। इनके गायब होने के बाद से पुलिस के साथ-साथ परिजन भी तलाश में लगे थे। इस बीच परिजनों को यह जानकारी मिली कि दोनों इंदौर में रह रहे हैं। उसके बाद परिजन इंदौर पहुंचे और शनिवार को इन्हें इंदौर स्टेशन से पकड़ा है।
03_2.png
गांव से निकल गए
दरअसल, बिजनेसमैन के छोटे भाई को यह गुप्त जानकारी मिली कि दोनों इंदौर के पास एक गांव में रुके हैं। उसके बाद सूरत से दोनों के परिजन शनिवार को इंदौर पहुंचे। वहां पहुंचने पर जानकारी मिली कि दोनों गांव से निकल गए हैं। फिर परिजनों को यह जानकारी मिली कि आखिर बार दोनों को इंदौर के एक रेस्तरां में देखा गया है। परिवार के लोगों ने उस इलाके में पहुंचकर दोनों की तस्वीर रेस्टोरेंट में जाकर दिखाने लगे। इस दौरान एक रेस्टोरेंट के कुछ स्टॉफ ने यह बात कही कि दोनों ने इस स्थान पर भोजन किया है।
04.png
बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन की तरफ भागे लोग
जैसे परिजनों को यह पता चला कि दोनों कुछ देर पहले ही रेस्टोरेंट से निकले हैं तो ये लोग भी शहर के मेन बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन की ओर भागे। जब ये लोग इंदौर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तो यह कपल वहां ट्रेन के इंतजार में बैठा था। अगर लोग थोड़ी देर से पहुंचे तो यह कपल इंदौर से निकल जाता। बताया जा रहा है कि दोनों दिल्ली जाने के लिए ट्रेन के इंतजार में थे।
wedding_called_off_after_grooms_father_elopes_with_brides_mother.jpg
परिजन ले गए गुजरात
यहां से पकड़कर दूल्हे के पिता और दुल्हन की मां को परिजन पकड़कर गुजरात ले गए। उसके बाद सोमवार को व्यवसायी का परिवार महिला को उसके घर पर नवसारी में छोड़ने गया। लेकिन दुल्हन के परिवार वालों ने महिला को स्वीकार करने से इनकार कर दिया। उस समाज के एक स्थानीय नेता ने कहा कि अब ये लोग प्रेमी युगल हैं।
bride.png
पुलिस स्टेशन लेकर गए
इंदौर से दोनों को ले जाने के बाद परिजन इस कपल को सूरत जिले के काडोदरा पुलिस स्टेशन और नवसारी के विजलपुर पुलिस स्टेशन लेकर पहुंचे। जहां दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। महिला नवसारी स्थित अपने घर से ही लापाता हुई थी। जबकि पुरुष की बाइक कडोदरा से मिली थी। दोनों ने पुलिस से कहा कि वे अपनी मर्जी से घर छोड़ गए थे। उसके बाद पुलिस ने व्यवसायी को उसके परिवार के साथ जाने दिया औऱ महिला को ले जाने के लिए पुलिस ने उसके पिता को बुलाया।
brideee.jpg

परिवार स्वीकारने को तैयार नहीं
लेकिन महिला के पिता उसे स्वीकारने को तैयार नहीं हैं। साथ ही वह समाज के नेताओं से पति के साथ समझौता कराने में मदद की मांग कर रहे हैं। मगर समुदाय के नेताओं ने यह कहते हुए मना कर दिया कि यह एक व्यक्तिगत मामला है। लेकिन महिला के पति और परिवार ने उसे नवसारी स्थित घर में रखने से मना कर दिया। महिला कामरेज स्थित अपने माता-पिता के घर साथ रहने चली गई।
phalodi groom printed his wedding card in sanskrit language
महाराष्ट्र के नेता ने किया था अलर्ट
वहीं, व्यवसायी के परिवार को महाराष्ट्र के एक राजनीतिक दल के नेता ने पूर्व में ही दोनों के संबंधों को लेकर अलर्ट किया था। वह मध्यप्रदेश में पंचायत चुनावों को लेकर अपनी पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि व्यवसायी भी एक राजनीतिक दल का सक्रिय कार्यकर्ता है। वह महाराष्ट्र के उस नेता को जानता था और इस मामले में उससे मदद मांगी थी।
bridegroom Tau's death before marriage
ऐसे में उस राजनीतिक दल के नेता शहर में अपने अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं को जानते थे, उनके जरिए ही सूरत से लापता व्यवसायी के बारे में जानकारी मिली थी, उसके बाद उन्होंने व्यवसायी के परिवार को यह जानकारी दी कि वे दोनों इंदौर में हैं।

Home / Indore / बुढ़ापे में परवान चढ़ा जवानी का प्यार तो समधी के साथ भाग गई समधन, 10 दिन बाद लौटी तो पति ने घर में रखने से किया इनकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो