scriptVIDEO : इंदौर के केसर बाग रोड पर बदमाश ने तोड़ा एटीएम, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात | broke at ATM, CCTV on Kesar Bagh Road, Indore | Patrika News
इंदौर

VIDEO : इंदौर के केसर बाग रोड पर बदमाश ने तोड़ा एटीएम, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

एटीएम से रुपए चोरी नहीं कर सका बदमाश
एटीएम टूटा देख रहवासियों ने दी पुलिस को सूचना

इंदौरDec 08, 2019 / 04:59 pm

रीना शर्मा

VIDEO : इंदौर के केसर बाग रोड पर बदमाश ने तोड़ा एटीएम, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

VIDEO : इंदौर के केसर बाग रोड पर बदमाश ने तोड़ा एटीएम, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

इंदौर. एटीएम मशीन में एक बार फिर सेंध लगाने का मामला सामने आया है। काफी मशक्कत के बाद भी बदमाश मशीन को खोल नहीं पाए। इस प्रयास में मशीन को तोडफ़ोड़ करके चला गए। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से बदमाश की तलाश कर रही है।
केसर बाग रोड स्थित केनरा बैंक में एक बदमाश ने एटीएम तोडक़र चोरी का प्रयास किया है। अन्नपूर्णा पुलिस के अनुसार घटना गुरुवार रात 10.30 बजे की है। एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई है। हालांकि आरोपी रुपए नहीं ले जा सका। अगली सुबह रहवासियों ने एटीएम टूटा हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी लोगों ने अन्नपूर्णा पुलिस को दी। पुलिस ने बैंक से घटना के सीसीटीवी फुटेज हासिल किए है। इसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। इंदौर में लगातार एटीएम में तोडफ़ोड़ के कई मामले सामने आ रहे हैं। इसके अलावा भी शहर में चोरी की एक अन्य वारदात में शास्त्री ब्रिज के नीचे स्थित सुलभ कॉम्प्लेक्स में लगे दो सीसीटीवी कैमरे को बदमाश चुराकर ले गए। वहीं, बाणगंगा पुलिस के अनुसार गोविंद कॉलोनी में रहने वाली प्रमिला प्रताप के घर की छत के टावर का दरवाजा तोडक़र बदमाश घुसे। घर में रखे जेवर व नकदी ले गए।

Home / Indore / VIDEO : इंदौर के केसर बाग रोड पर बदमाश ने तोड़ा एटीएम, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो