scriptपत्नी को उसके भाई ने भेजा वीडियो तो गुस्से में पति ने फेर दी गर्म प्रेस | brother sent the video to her sister, angry husband burned her | Patrika News
इंदौर

पत्नी को उसके भाई ने भेजा वीडियो तो गुस्से में पति ने फेर दी गर्म प्रेस

– पुलिस के पास पहुंची पत्नी ने बताई आपबीती
– पुलिस ने पति पर दर्ज किया प्रकरण

इंदौरAug 03, 2019 / 11:10 am

Lakhan Sharma

patrika

SURAT CRIME NEWS: महिला सब्जी लेने गई, चोरों ने घर साफ कर दिया

इंदौर। रक्षाबंधन का त्योहार आने वाला है। यह त्योहार भाई-बहन को समर्पित है। इसी के चलते एक भाई ने अपनी बहन को मोबाइल पर वीडियो भेज दिया। जिसमें गाना था एक हजारों में मेरी बहना है…। यह बात बहन के पति को चुभ गई। उसने गुस्से में पत्नी पर गर्म प्रेस फेर दी, जिससे वह बुरी तरह जल गई। पत्नी में विरोध किया तो गला दबाकर मारपीट कर दी। बाद में पत्नी पुलिस के पास पहुंची और पति पर प्रकरण दर्ज कराया।

घटना अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के गणेश नगर की है। यहां रहने वाली सोनू श्रीवास्तव ने पुलिस को बताया कि मेरा पति अश्विन पिता प्रवीण श्रीवास्तव हर छोटी बातों के लिए मारपीट किया करता है। जब भी मैं अपने मायके जाने की बात करने की कोशिश करती हूं तो वह मुझे घर से निकाल देने की धमकी देता है और मेरे साथ मारपीट करता है। मैं प्रेस कर रही थी तभी मेरे मोबाइल पर मेरे भाई धीरज साहू ने एक हजारों में मेरी बहना है… गीत वाला वीडियो भेजा। मंै वीडियो देख ही रही थी तभी मेरे पति आ गए और मेरा मोबाइल छीनकर मुझसे कहने लगे कि मैंने तुझसे तेरे भाई व मायके वालों से बात करने के लिए मना किया तो भी तू उसका वीडियो देख रही है। जब मैंने कहा कि मैं वीडियो ही तो देख रही हूं इससे वे गुस्सा हो गया और मेरे पास रखी गर्म प्रेस मेरे दाहिने हाथ पर चिपका दी और रगडऩे लगा। मैंने प्रेस हटाने की कोशिश की तो उसने मेरा गला दबा दिया और मारपीट करने लगा। इसके बाद मेरी मां व भाई मुझे पति के घर से लेकर आ गए। पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति के खिलाफ घरेलू हिंसा सहित अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

– दहेज के लिए मांगे पांच लाख
महिला थाने पहुंची पहुंची शाहिना पति एजाज मेव ने पुलिस को बताया कि पति व ससुराल के अन्य लोग शादी के बाद से दहेज के लिए प्रताडि़त करते हैं। पति कहता है कि अपने मायके से ५ लाख रुपए लेकर आओ। नहीं लाने पर पति व अन्य लोग मारपीट करते हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति एजाज मेव, आशिया बी, हबीब खान, फैयाज खान, बुलबुल खान, सायराबानू और साजिता के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। उधर, राऊ थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आया। यहां महिला ने पति, सास और काका ससुर पर घरेलु ङ्क्षहसा और मारपीट के मामले में प्रकरण दर्ज कराया। फरियादी संकल्पिता पति अमित लोट ने पुलिस को बताया कि घर की छोटी-छोटी बातों को लेकर पति, सास और काका ससुर परेशान करते हैं। आए दिन मानसिक प्रताडऩा देकर मारपीट की जाती है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर तीनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। अन्नपूर्णा पुलिस ने भी एक महिला की शिकायत पर उसके पति और ससुराल के अन्य लोगों के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज किया है। पाश्र्वनाथ कॉलोनी में रहने वाली कीर्ति कालरा ने पुलिस को बताया कि पति संजय कालरा एवं ससुराल के अन्य लोग आए दिन दहेज के लिए मारपीट करते हैं। दहेज न लाने पर मानसिक और शारीरिक प्रताडऩा दी जताी है। पुलिस ने कीर्ति की शिकायत पर पति संजय कालरा, दयावंती कालरा, नानक कालरा, विनोद कालरा, राजेश कालरा, अमृता कालरा और हर्षिता कालरा पर मारपीट, दहेज प्रताडऩा सहित अन्य गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

Home / Indore / पत्नी को उसके भाई ने भेजा वीडियो तो गुस्से में पति ने फेर दी गर्म प्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो