scriptएक्सीडेंट के बाद सड़क पर तड़पते रहे भाई-बहन, लोग बनाते रहे वीडियो | Brothers and sisters kept suffering, people kept making videos | Patrika News
इंदौर

एक्सीडेंट के बाद सड़क पर तड़पते रहे भाई-बहन, लोग बनाते रहे वीडियो

मोबाइल में भूले मानवता, बहन की मौत, भाई गंभीर, पुलिस और एम्बुलेंस भी नहीं पहुंची, कचरा गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया

इंदौरDec 08, 2021 / 08:57 pm

प्रमोद मिश्रा

एक्सीडेंट के बाद सड़क पर तड़पते रहे भाई-बहन, लोग बनाते रहे वीडियो

एक्सीडेंट के बाद सड़क पर तड़पते रहे भाई-बहन, लोग बनाते रहे वीडियो

इंदौर. धार रोड पर मंगलवार सुबह मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार युवक व उसकी चचेरी बहन के सिर में गंभीर चोट आई। यहां एक बार फिर शहरवासियों का अमानवीय चेहरा सामने आया। गंभीर घायल युवक-युवती को तुरंत अस्पताल पहुंचाने के बजाए लोग वीडियो बनाते रहे। पुलिस-एम्बुलेंस देर तक नहीं आई तो बाद में कुछ जिम्मेदार लोगों ने युवती को एक कार से और युवक को कचरा गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने पर युवती को मृत घोषित कर दिया जबकि भाई का इलाज चल रहा है।
घटना सुबह करीब 10 बजे की है। चंदननगर पुलिस के मुताबिक, यहां मिनी ट्रक की टक्कर से रंजना (1८) पिता प्रताप बघेल मूल निवासी जोबट की मौत हो गई, जबकि उसका चचेरा भाई मुकेश घायल हो गया। रंजना मूल रूप से जोबट की निवासी है, पिता किसान है। चचेरा भाई मुकेश बीए का छात्र है और बेटमा में रहता है। रंजना की एसएससी की परीक्षा थी। उसे विजयनगर आना था। चचेरा भाई मुकेश उसे अपनी बाइक से परीक्षा दिलाने के लिए निकला था। पीछे से आ रहे मिनी ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।
प्रत्यक्षदर्शी बोले- किसी ने नहीं की मदद

प्रत्यक्षदर्शी राम के मुताबिक, दुर्घटना के बाद भाई बहन गंभीर रूप से घायल होकर तड़प रहे थे लेकिन लोगों ने मदद नहीं की और वीडियो बनाते रहे। बाद में पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी। दोनों गाडिय़ां जल्द नहीं आई तो वहां से निकल रही एक कार को रोककर युवती को अस्पताल भेजा। भाई के लिए कोई वाहन की व्यवस्था नहीं हुई तो नगर निगम की कचरा गाड़ी से उसे जिला अस्पताल और फिर एमवायएच अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मिनी ट्रक को जब्त कर लिया है।

Home / Indore / एक्सीडेंट के बाद सड़क पर तड़पते रहे भाई-बहन, लोग बनाते रहे वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो