scriptरिवर्स लेते वक्त नाले में गिरी कार, इस तरकीब से डूबती कार से भाइयों की बचाई जान | car accident and fell into drain channel | Patrika News
इंदौर

रिवर्स लेते वक्त नाले में गिरी कार, इस तरकीब से डूबती कार से भाइयों की बचाई जान

बगैर रैलिंग के पंचकुइया ब्रिज की घटना

इंदौरMay 28, 2018 / 10:36 am

nidhi awasthi

car accident

रिवर्स लेते वक्त नाले में गिरी कार, डूबती कार से भाइयों की बचाई जान

इंदौर. पंचकुइया ब्रिज पर रविवार शाम रिवर्स लेते वक्त असंतुलित होकर कार नाले में जा गिरी। कार डूबती देख स्थानीय रहवासी मदद के लिए नाले में कूदे और कार के कांच फोड़ दो भाइयों को बचा लिया गया।
car accident
शाम ६ बजे अंतिम चौराहा से घर जा रहे मारुति कार सवार दो भाई मोहित (22) और लखन सोलंकी (20) निवासी आदर्श इंदिरा नगर की कार अचानक नाले में गिर गई। रहवासी आरती प्रजापत ने देखा तो तुरंत मदद करने पहुंचीं। उन्होंने बताया, अंतिम चौराहा की तरफ लौटने के चक्कर में युवक कार रिवर्स लेने लगा तो कार असंतुलित हो गई। देखते ही देखते कार नाले में डूबने लगी और उसमें सवार दोनों भाइयों की जान पर बन आई। दोनों भाई शोर मचाने लगे, जिसे बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।
इसके बाद 2 लोग मदद के लिए नाले में उतरे, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद और नाले में अधिक गाद होने से कार के दरवाजे को वे खोल नहीं सके। तभी वहां से गुजर रहे अजय निवासी इंदिरा नगर भी मदद के लिए नाले में कूद गए। कार का गेट नहीं खुलने पर उन्होंने खिडक़ी के कांच फोड़ मोहित और उसके भाई लखन को बाहर निकलवाने में मदद की। गंदे पानी में डूबने से मोहित की तबीयत बिगड़ गई। हाथ-पैर काम नहीं कर रहे थे। एंबुलेंस से दोनों को पास स्थित निजी हॉस्पिटल पहुंचाया।
car accident
रस्सी से कार खींची
नाले में डूबी कार को लोगों ने रस्सी से खींचकर बाहर निकालने का प्रयास किया। सैंकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ वहां पहुंची। यहां किसी शख्स ने कार में और भी लोग फंसे होने की सूचना फैला दी। तब मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने नाले में उतरे युवकों से कार की खिडक़ी में हाथ डालकर तलाशी लेने को कहा। तब घायलों के परिवार से चेतन परमार वहां पहुंचे। उन्होंने इस बात की पुष्टि की कार में मोहित व लखन ही सवार थे। इधर, हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने लखन को डिस्चार्ज कर दिया। वहीं, नाक में गंदा पानी चले जाने पर मोहित का आईसीयू में उपचार जारी है। मोहित ने बताया, वह होजियरी व्यापारी हंै। उनकी रानीपुरा में शॉप है।

Home / Indore / रिवर्स लेते वक्त नाले में गिरी कार, इस तरकीब से डूबती कार से भाइयों की बचाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो