scriptनवविवाहिता खुदकुशी में महाराष्ट्र से आए भाई ने लगाया हत्या का आरोप | Case of Aerodrome Police Station Area | Patrika News
इंदौर

नवविवाहिता खुदकुशी में महाराष्ट्र से आए भाई ने लगाया हत्या का आरोप

एरोड्रम थाना क्षेत्र का मामला, बिहार से दो दिन बाद शहर पहुंचा परिवार शव देख हुआ बदहवास, आखिरी बार मां से की बात

इंदौरOct 16, 2019 / 08:25 pm

Kamlesh Pandey

नवविवाहिता खुदकुशी में महाराष्ट्र से आए भाई ने लगाया हत्या का आरोप

नवविवाहिता खुदकुशी में महाराष्ट्र से आए भाई ने लगाया हत्या का आरोप

सिटी रिपोर्टर, इंदौर
नवविवाहिता खुदकुशी मामले में दो दिन बाद बिहार और महाराष्ट्र से शहर पहुंचे मायका पक्ष हॉस्पिटल में बेटी का शव देख बदहवास हो गया। घटना से दुखी भाई का आरोप है उनकी बहन की हत्या हुई है। उनका कहना है की पति शादी के बाद से मृतिका को प्रताडि़त कर रहा है। कई बार बहन उन्हें फोन पर दुखी होकर यह बात कह चुकी है। प्रमाण के रूप में फोन रिकार्डिग उनके पास है। ससुराल पक्ष के सदस्य पुलिस विभाग से जुड़े है। उन्हें आशंका है की उन पर दबाव बनाया जा सकता है।
नगीन नगर निवासी डोली २५ पति सुधीर पंवार के खुदकुशी मामले में बुधवार को बिहार में रहने वाले परिजन एमवाय हॉस्पिटल पहुंचे। मृतिका का शव देख परिवार बदहवास हो गया। इसके बाद एरोड्रम पुलिस ने शव का जिला हॉस्पिटल में पीएम कराया। महाराष्ट्र से आए भाई अभिषेक ने बताया, उनका परिवार बिहार रहता है। बहन की शादी वर्ष २०१५ में सुधीर से करवाई। आरोप है शादी के बाद से सुधीर के दूसरी युवती से अफेयर है। बहन विरोध करती तो वह विवाद करने लगता। उनके कोई बच्चें नहीं थे। रविवार को बहन ने आखिरी बार मां से फोन पर बात की। तब उसने घर आए मेहमान को खाना खिलाने की बात कही। घर में सब ठीक होने की बात कहकर वह सोने चली गई। सुबह रिश्तेदार के माध्यम से ससुराल वालों ने बहन द्वारा खुदकुशी करने की खबर भेजी। रात में सब ठीक होने के बाद बहन इस तरह का कदम नहीं उठा सकती। आरोप है उसकी हत्या हुई है।
बहन की कॉल रिकार्डिंग सुनोगे तो रोना आ जाएगा

भाई अभिषेक का आरोप है शादी के बाद से बहन को उसका पति और सांस प्रताडि़त कर रहे है। कई बार वह फोन लगाकर रोने लगती। बहन की परेशानी देख उन्होंने दामाद से साथ देने की बात कही। आरोप है लेकिन उन्होंने एक नहीं सुनी। वे खुद दो तीन दिन में बहन को लेने शहर आने वाले थे। लेकिन इसके पहले उन्हें उसकी मौत की सूचना मिल गई। उन्होंने फोन रिकाडिँग जांच अधिकारी को देने की बात कही जिसमें उनकी बहन पति से परेशान होकर रो रही है। वे कहने लगे बहन की कई फोन रिकार्डिंग उनके पास है जिसे कोई सुने तो उसे रोना आ जाए। उसके ससुराल में ससुर बेटमा थाने में एएसआई के पद पर है तो जेठ एरोड्रम थाने में पुलिसकर्मी है। अब तक दोनों की तरफ से उन पर कोई दबाव नहीं आया। उन्हें संदेह है की परिवार पुलिस विभाग से जुड़े होने पर उन पर दबाव बना सकता है।
पैनल पीएम हुआ
टीआई अशोक पाटीदार के मुताबिक शव का महिला और पुरूष डॉक्टर की पैनल ने पीएम किया है। बयान देने के बाद ही परिवार बिहार जाएगा। गौरतलब है कि रविवार रात को खाना खाने आए रिश्तेदार के घर से जाने के बाद मृतिका कमरे में सोने चली गई। सुबह सांस उठाने पहुंची तो दरवाजा नहीं खुला। परिजन ने खिडक़ी से झांका तो मृतिका फंदे पर दिखी। घटना की सूचना पुलिसकर्मी जेठ ने थाने पर दी थी।
suicide
IMAGE CREDIT: Patrika

Home / Indore / नवविवाहिता खुदकुशी में महाराष्ट्र से आए भाई ने लगाया हत्या का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो