scriptरहवासियों ने कहा- पार्षद अश्विनी शुक्ला हड़पना चाहते हैं जनसहयोग की राशि | Case on councilor and others in dispute over promotion | Patrika News
इंदौर

रहवासियों ने कहा- पार्षद अश्विनी शुक्ला हड़पना चाहते हैं जनसहयोग की राशि

प्रचार को लेकर विवाद में पार्षद और अन्य पर केस

इंदौरMay 18, 2019 / 11:23 am

रीना शर्मा

indore

रहवासियों ने कहा- पार्षद अश्विनी शुक्ला हड़पना चाहते हैं जनसहयोग की राशि

इंदौर. बाणगंगा इलाके में प्रचार के दौरान हुए विवाद में पार्षद सहित लोगों पर केस दर्ज किया गया है। लोगों द्वारा पार्षद से इलाके की सडक़ बनाने का पूछने पर विवाद की स्थिति बन गई थी।
नंदबाग में गुरुवार रात भाजपा पार्षद अश्विनी शुक्ला पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी का प्रचार कर रहे थे। उन्होंने लोगों से पार्टी को वोट देने को कहा तो जयपालसिंह, मुकामसिंह ने इलाके की सडक़ नहीं बनाने का मुद्दा उठाते हुए कहा, जनसहयोग से सडक़ के लिए जो पैसा इकट्ठा हुआ था उसका क्या हुआ। लोगों का कहना है, सडक़ के लिए जनसहयोग से राशि एकत्र कर पार्षद को सौंप दी गई, लेकिन वे राशि हड़पना चाहते हैं। विवाद बढ़ा तो दोनों पक्षों में मारपीट और पथराव हुआ, जिसमें महिलाएं घायल हो गईं। टीआई इंद्रमणि पटेल ने बताया मालाबाई नरवरिया (33) निवासी नंदबाग की रिपोर्ट पर मुकामसिंह, जयपालसिंह और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं जयपाल निवासी नंदबाग की रिपोर्ट पर पार्षद शुक्ला, राजेश लोधी, अरविंद ठाकुर, तुकाराम के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

Home / Indore / रहवासियों ने कहा- पार्षद अश्विनी शुक्ला हड़पना चाहते हैं जनसहयोग की राशि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो