रहवासियों ने कहा- पार्षद अश्विनी शुक्ला हड़पना चाहते हैं जनसहयोग की राशि

रहवासियों ने कहा- पार्षद अश्विनी शुक्ला हड़पना चाहते हैं जनसहयोग की राशि

Reena Sharma | Publish: May, 18 2019 11:23:50 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

प्रचार को लेकर विवाद में पार्षद और अन्य पर केस

इंदौर. बाणगंगा इलाके में प्रचार के दौरान हुए विवाद में पार्षद सहित लोगों पर केस दर्ज किया गया है। लोगों द्वारा पार्षद से इलाके की सडक़ बनाने का पूछने पर विवाद की स्थिति बन गई थी।

नंदबाग में गुरुवार रात भाजपा पार्षद अश्विनी शुक्ला पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी का प्रचार कर रहे थे। उन्होंने लोगों से पार्टी को वोट देने को कहा तो जयपालसिंह, मुकामसिंह ने इलाके की सडक़ नहीं बनाने का मुद्दा उठाते हुए कहा, जनसहयोग से सडक़ के लिए जो पैसा इकट्ठा हुआ था उसका क्या हुआ। लोगों का कहना है, सडक़ के लिए जनसहयोग से राशि एकत्र कर पार्षद को सौंप दी गई, लेकिन वे राशि हड़पना चाहते हैं। विवाद बढ़ा तो दोनों पक्षों में मारपीट और पथराव हुआ, जिसमें महिलाएं घायल हो गईं। टीआई इंद्रमणि पटेल ने बताया मालाबाई नरवरिया (33) निवासी नंदबाग की रिपोर्ट पर मुकामसिंह, जयपालसिंह और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं जयपाल निवासी नंदबाग की रिपोर्ट पर पार्षद शुक्ला, राजेश लोधी, अरविंद ठाकुर, तुकाराम के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned