scriptमैं साइको लवर का रोल करना चाहती हूं : कृति सेनन | CelebrityTalk | Patrika News
इंदौर

मैं साइको लवर का रोल करना चाहती हूं : कृति सेनन

फिल्म के दौरान सेट के अपने एक्सपीरियंस किए शेयर

इंदौरMar 28, 2024 / 08:10 pm

रमेश वैद्य

मैं साइको लवर का रोल करना चाहती हूं : कृति सेनन
इंदौर. करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की तिकड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी। तीनों एक्ट्रेस फिल्म क्रू में धमाल मचाने वाली है। क्रू के प्रमोशन के लिए कृति सेनन इंदौर आईं। यहां उन्होंने फिल्म के दौरान सेट के अपने एक्सपीरियंस शेयर किए और बताया कि इस फिल्म में उनके लिए सबसे चैलेंङ्क्षजग हंसी रोकना था। कई दृश्य ऐसे आए जहां डर लग रहा था कि यह डायलॉग बोलते समय हंसी न आ जाए। मेरे लिए ही नहीं, तब्बू व बेबो के सामने भी यही सिचुएशन थी।
कृति सेनन ने बताया कि उन्होंने फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट पढ़े बिना ही इसके लिए हां कर दिया था। इसका सबसे पहला कारण रहा कि उन्होंने उन्हें यह स्क्रिप्ट बेहद मजेदार लगी और अपनी हंसी रोक नहीं पाई। उन्होंने फिल्म साइन कर दी। वहीं, दूसरा कारण रहा कि उन्हें इस फिल्म में तब्बू और करीना कपूर जैसी दो एक्ट्रेसेस के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। वह कहती है कि इन दोनों के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत ही अच्छा रहा है। उनकी वर्किंग स्टाइल और सेट पर परिस्थितियों के हिसाब से खुद को मैनेज करना सीखने लायक है। अक्सर लोग कहते हैं कि जब तीन लड़कियां एक ही जगह काम करती हैं तो उनके बीच कंपटीशन होने लगता है, लेकिन यह बात पूरी तरह से गलत है। क्रू में हम तीनों ने साथ काम किया है, एक-दूसरे से सीखा है और एंजॉय किया है।
हर रोल का अपना महत्व
वैसे तो एक्टर्स को हर तरह का रोल करना पड़ता है। मुझे भी अलग-अलग रोल करना ही पसंद है, क्योंकि मुझे लगता है एक ही तरह का रोल करने पर एक्टर की वैसी ही आइडेंटिटी वन जाती है। मैं हर बार अपने फैंस को अलग किरदार में नजर आने की कोशिश करती हूं। मैं साइको लवर का रोल करना चाहती हूं। यह मेरे लिए बहुत चैलेंजिंग होगा और मैं खुद को यह चैलेंज देना चाहती हूं। हालांकि मैं कुछ अलग करना चाहती हूं, कुछ ऐसा जो मुझसे बहुत दूर हो। मुझे सुपर वुमन का कैरेक्टर प्ले करना है। और भी कई सारे कैरेक्टर्स करना चाहती हूं बस कोई स्टोरी
लिख दें।
मजेदार है ट्रेलर
ट्रेलर में तीन किरदारों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री दिखती है। पैसे मिलने के बाद वे दुनियाभर में एंजॉय करने निकलती हैं, लेकिन बहुत जल्द उन्हें पता चलता है कि कोई है जो उन पर नजर रखे हुए है। यहां दिलजीत दोसांझ की एंट्री होती है जो कस्टम अधिकारी बने हैं। फिल्म में कपिल शर्मा का भी स्पेशल अपीयरेंस है। ट्रेलर में कई सीन आते हैं जो हंसने पर मजबूर कर देते हैं। तीनों ही एक्ट्रेसेस की कॉमिक टाइमिंग जोरदार है। करीना ने ट्रेलर के साथ कैप्शन में लिखा, ’क्रू आपको वाइल्ड राइड पर ले जाने के लिए तैयार है।

Home / Indore / मैं साइको लवर का रोल करना चाहती हूं : कृति सेनन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो