scriptप्लाट की धोखाधड़ी के मामले में चंपू अजमेरा के पिता गिरफ्तार | Champu Ajmera's father arrested for plot fraud | Patrika News
इंदौर

प्लाट की धोखाधड़ी के मामले में चंपू अजमेरा के पिता गिरफ्तार

लसूडिय़ा पुलिस की कार्रवाई

इंदौरFeb 18, 2020 / 10:28 pm

प्रमोद मिश्रा

प्लाट की धोखाधड़ी के मामले में चंपू अजमेरा के पिता गिरफ्तार

प्लाट की धोखाधड़ी के मामले में चंपू अजमेरा के पिता गिरफ्तार


इंदौर. प्लाट की धोखाधड़ी के मामले में लसूडिय़ा पुलिस ने फरार आरोपी चंपू अजमेरा के पिता पवन अजमेरा को गिरफ्तार किया है। कोर्ट में पेश कर आरोपी को जेल भेज दिया।

लसूडिय़ा टीआई संतोष दूधी के मुताबिक, कालिंदी कुंज के पास से घेराबंदी कर पवन अजमेरा निवासी पालीवाल नगर को गिरफ्तार किया। 26 दिसंबर को बजरंग नगर निवासी हीरालाल मलेरिया की शिकायत पर धोखाधड़ा का केस दर्ज किया था। फरियादी ने बताया था कि उसने फिनिक्स देवकान प्रा. लि. कंपनी के चंपू अजमेरा से कैलोद हाला की कॉलोनी में 15 सौ स्क्वेयर फीट प्लाट खरीदा था। अगस्त 2010 में प्लाट की रजिस्ट्री भी चंपू अजमेरा ने करा दी थी। रजिस्ट्री कराने के बाद भी प्लाट पर कब्जा नहीं दिया और परेशान करते रहे। काफी परेशान होने के बाद उन्होंने प्रशासन को शिकायत की थी। टीआई के मुताबिक, जांच में पता चला कि चंपू की कंपनी में उसके पिता पवन अजमेरा भी डायरेक्टर थे जिसके कारण उन्हें आरोपी बनाया था लेकिन फरार होने से गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। आरोपी को जेल भेज दिया है।
इंटरनेट कॉलिंग से परिवार के संपर्क में है आरोपी
क्राइम ब्रांच चंपू अजमेरा व चिराग शाह की भी तलाश कर रही है। छानबीन में पता चला कि दोनों परिवार के संपर्क में है। इंटरनेट कालिंग के जरिए बात करने की बात सामने आई है। दोनों आरोपियों के एक साथ श्रीलंका में होने की बात कहीं जा रही है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई।

Home / Indore / प्लाट की धोखाधड़ी के मामले में चंपू अजमेरा के पिता गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो