scriptछेड़छाड़ की नीयत से छह वर्षीय मासूम को अधेड़ ने किया बाथरूम में बंद | child crime in indore | Patrika News
इंदौर

छेड़छाड़ की नीयत से छह वर्षीय मासूम को अधेड़ ने किया बाथरूम में बंद

द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का मामला, होली खेल रही साथी मासूम ने आरोपी की करतूत परिजन को बताई, बच्ची के मिलते ही लोगों ने आरोपी को सबक सिखाया
 

इंदौरMar 25, 2019 / 11:05 pm

Krishnapal Chauhan

छेड़छाड़ की नीयत से छह वर्षीय मासूम को बुरी नीयत से बाथरूम से बंद करने का मामला सामने आया है। घर के बाहर होली खेलते मासूम के गायब होने पर उसके साथियों ने परिजन को बात बताई। गुस्साए परिजन अधेड़ के घर पहुंचे तो उन्हें बच्ची सकुशल मिल गई। इसके बाद सभी ने उसे सबक सिखाते हुए पुलिस के हवाले किया।
टीआई आरएनएस भदौरिया के मुताबिक छह वर्षीय मासूम को परिजन के शिकायत पर आरोपी देवीसिंह 45 पिता मंदोरसिंह के खिलाफ छेड़छाड़, पोक्सो एक्ट के तहत सोमवार को केस दर्ज किया है। परिजन ने पुलिस को बताया की रंगपंचमी पर उनकी मासूम बेटी घर के बाहर बच्चों के साथ होली खेलने पहुंची। इस दौरान आरोपी ने बुरी नीयत से उठा लिया। उसने मासूम को घर की बाथरूम में बंद कर दिया। उक्त घटना पीडि़त बच्ची के साथ होली खेल रही मासूम ने देख अपने परिजन को सूचना दी। बच्ची का परिवार उसे ढ्ुंढते हुए आरोपी के घर पहुंचा। उसे बाथरूम में बंद देख सभी आग बबूला हो गए। सभी ने आरोपी को सबक सिखाते हुए पीटा। वे कहने लगे की आरोपी उनके पडोस में रहता है बच्ची उसे दादा कहकर पुकारती थी। सभी ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर उसे पुलिस के हवाले किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो