scriptमासूम को अगवा कर बदमाश ने की गलत हरकत | child kidnapped in indore | Patrika News
इंदौर

मासूम को अगवा कर बदमाश ने की गलत हरकत

द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का मामला, खुद के साथ हो रही गलत हरकत पर मासूम ने शोर मचाया, पकड़े जाने के डर से बदमाश उसे ५० रुपए देकर क्षेत्र में छोड़ भागा
 

इंदौरFeb 05, 2019 / 08:06 pm

Krishnapal Chauhan

घर के समीप घुम रहे १३ वर्षीय मासूम का एक बाइक सवार बदमाश ने अपहरण कर लिया। बदमाश मासूम को विराने में ले जाकर गलत काम करने लगा। विरोध होने पर वह मासूम को कुछ घंटे बाद क्षेत्र में छोड़ गया। घटना से घबराया बच्चा जब घर पहुंचा तो उसने परिजन को घटना बताई। पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाश की तलाश में तकनीकी जांच शुरू कर दी है।
टीआई आरएनएस भदौरिया के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाले १३ वर्षीय बच्चे के परिजन ने सोमवार को अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ अपहरण की धारा में केस दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि रात के वक्त उनका बच्चा घर के बाहर खेलते हुए निकला। वह अपने अंकल की दुकान के पास घुमने लगा। तभी उसके पास बाइक से एक बदमाश पहुंचा। उसने बच्चे को पानी पतासे खिलाने का लालच देकर अपनी बाइक पर बैठा लिया। वह पतासे की दुकान में न जाते हुए उसे विराने में ले गया। आरोप है यहा बदमाश ने बच्चे से अप्राकृतिक कृत्य करने का प्रयास किया। उसकी इस हरकत से घबराए बच्चे ने विरोध स्वरूप शोर मचाया तो वह डर गया। संभवत: उसने बच्चे को चुप रहने के लिए ५० रुपए दिए और फिर बाइक से क्षेत्र में छोड़ गया। कुछ घंटे बच्चे के नहीं मिलने पर उसके परिजन परेशान होते रहे। मासूम ने ही परिवार को बाइक सवार की करतूत बताई। संभवत: पकड़े जाने के डर से बदमाश ने मासूम को रुपए देकर घटना के बारे में किसी को न बताने की बात कही होगी। घटनास्थल को तकनीकी जांच में शामिल करते हुए वहां लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज खंगाल अज्ञात बदमाश की तलाश कर रहे है।

Home / Indore / मासूम को अगवा कर बदमाश ने की गलत हरकत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो