scriptसीएम कमलनाथ ने कहा- मुझसे सबसे ज्यादा लड़ाई करता है सरकार का ये मंत्री | CM Kamal Nath praised Minister Jitu Patwari | Patrika News
इंदौर

सीएम कमलनाथ ने कहा- मुझसे सबसे ज्यादा लड़ाई करता है सरकार का ये मंत्री

जीतू पटवारी के विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री ने 897 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ एवं लोकार्पण किया।

इंदौरFeb 29, 2020 / 09:01 am

Pawan Tiwari

इस कमलनाथ ने कहा- मुझसे सबसे ज्यादा लड़ाई करता है ये सरकार का ये मंत्री

इस कमलनाथ ने कहा- मुझसे सबसे ज्यादा लड़ाई करता है ये सरकार का ये मंत्री

इंदौर. मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ शुक्रवार को इंदौर दौरे पर थे। सीएम कमलनाथ ने इस दौरान राऊ विधानसाभा में करोड़ों रुपए की सौगात दी। सीएम कमलनाथ ने इस दौरान मंत्री जीतू पटवारी की जमकर तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्री जीतू पटवारी मुझसे बहुत लड़ते हैं।
सीएम कमलनाथ ने कहा- राऊ वालों आप खुशनसीब हैं कि आपको जीतू पटवारी जैसा विधायक मिला है जो इपने क्षेत्र के विकास के लिए मुझसे लड़ता है। सीएम कमलनाथ ने कहा कि सबसे ज्यादा लड़ने वाले मंत्री जीतू पटवारी हैं। कांग्रेस में लोगों का विश्वास बढ़ रहा है। इसका उदाहरण आपके सामने है। भाजपा के पुराने कार्यकर्ता शंकर यादव और उस्मान पटेल हमारे साथ आए हैं।
https://twitter.com/jitupatwari/status/1233589068342054912?ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम ने कहा- प्रदेश में कृषि क्षेत्र में क्रांति लाएंगे। हमारी चिंता नौजवानों की है। मेरा एक लक्ष्य है ज्यादा से ज्यादा संसाधन बने। आर्थिक गतिविधियां शुरू हों। राऊ विधानसभा क्षेत्र में जो काम शुरू गो रहे हैं, यह निवेश है। इससे लोगों को काम मिलेगा। मेट्रो का काम तेज गति से होगा।
हमारा लक्ष्य रोजगार बढ़ाएंगे
सीएम कमलनाथ ने कहा- फसल ऋणमाफी की पहली किस्त पूरी हो गई है, दूसरी शुरू की है और इंतजार करिए तीसरी भी आएगी। सीएम कमलनाथ ने कहा- राज्य सरकार हो या केन्द्र सरकार हो जरूरत है नौजवानों के भविष्य के बारे में सोचने की। इस दौरान सीएम कमलनाथ ने भाजपा पर भी निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा- मध्यप्रदेश में 15 सालों में जितने उद्योग लगे नहीं उतने उद्योग बंद हो गए।
जीतू पटवारी ने जताया आभार
वहीं, मंत्री जीतू पटवारी ने सीएम कमलनाथ का आभार जताया। मंत्री जीतू पटवारी ने कहा- मुख्यमंत्री कमलनाथ जी राऊ में आयोजित जय किसान फसल ऋण माफी योजना के कार्यक्रम में शामिल हुए, माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा यहां 897 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ एवं लोकार्पण किया गया इसके लिए आभार। बता दें कि जीतू पटवारी राऊ विधानसभा सीट से विधायक हैं और कमलनाथ कैबिनेट में उच्च शिक्षा और खेल मंत्री हैं।

Home / Indore / सीएम कमलनाथ ने कहा- मुझसे सबसे ज्यादा लड़ाई करता है सरकार का ये मंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो