scriptकांग्रेस कार्यालय के लिए मुख्यमंत्री कमल नाथ ने जमीन चिह्नित कर मांगी रिपोर्ट | CM Kamal Nath sought report for Congress office by marking land | Patrika News
इंदौर

कांग्रेस कार्यालय के लिए मुख्यमंत्री कमल नाथ ने जमीन चिह्नित कर मांगी रिपोर्ट

नेताओं ने की हाईटेक और सर्वसुविधा युक्त बनाने की प्लानिंग

इंदौरJan 28, 2020 / 05:21 pm

हुसैन अली

कांग्रेस कार्यालय के लिए मुख्यमंत्री कमल नाथ ने जमीन चिह्नित कर मांगी रिपोर्ट

कांग्रेस कार्यालय के लिए मुख्यमंत्री कमल नाथ ने जमीन चिह्नित कर मांगी रिपोर्ट

इंदौर. नए कांग्रेस कार्यालय को बनाने की कवायद चल रही है। मुख्यमंत्री कमल नाथ ने इसके लिए जमीन चिह्नित कर रिपोर्ट मांगी है। कांग्रेस नेता जमीन की तलाश में लग गए हैं, ताकि नए कार्यालय को हाईटेक और सर्वसुविधा युक्त बनाया जा सके।
वर्षों से कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन प्रिंस यशवंत रोड पर किराए के मकान में चल रहा है, जो कि रखरखाव के अभाव में जर्जर होने के साथ पार्टी के कार्यक्रम और आयोजन के हिसाब से पर्याप्त नहीं है। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होते ही नया कांग्रेस कार्यालय बनाने की कवायद शुरू की गई। इसके लिए बीड़ा शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रमोद टंडन, कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव आदि ने उठाया। साथ ही नए कार्यालय को लेकर जगह तलाशना शुरू की। कांग्रेसियों की मंशा है कि नया कार्यालय कलेक्टोरेट चौराहा के पास गंजी कम्पाउंड में खाली पड़ी जमीन पर बन जाए।
नया कांग्रेस कार्यालय बनाने की कवायद के चलते इंदौर प्रवास पर आए मुख्यमंत्री कमल नाथ से होटल मेरियट में मुलाकात करने टंडन, बाकलीवाल और यादव एकसाथ पहुंचे। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष अर्चना जायसावल और व्यापारी प्रकोष्ठ के शहर अध्यक्ष शैलेष गर्ग भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री नाथ को इन्होंने बताया कि अभी वर्तमान में जिस जगह कांग्रेस कार्यालय है, वहां पर बैठक, कार्यक्रम और अन्य आयोजन करने में परेशानी होती है।
शहर के मध्य क्षेत्र में कार्यालय होने से आयोजन के चलते यातायात, आवगमन और पार्किंग की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसलिए नया कार्यालय जरूरी है, ताकि वह हाईटेक और सर्वसुविधा युक्त बन सके। इसमें कांग्रेस से जुड़े सभी संगठनों के जहां अलग-अलग कार्यालय होंगे, वहीं ऑडिटोरियम भी रहेगी। इस पर मुख्यमंत्री नाथ ने नए कांग्रेस कार्यालय के जमीन चिन्हित कर रिपोर्ट कांग्रेसियों से मांगी है। कांग्रेस नेता जमीन तलाशने के काम पर लग गए हैं।

Home / Indore / कांग्रेस कार्यालय के लिए मुख्यमंत्री कमल नाथ ने जमीन चिह्नित कर मांगी रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो