scriptमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार महाकाल की शरण में कमल नाथ | cm Kamal Nath will reach Mahakal Temple today | Patrika News

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार महाकाल की शरण में कमल नाथ

locationइंदौरPublished: Jan 01, 2019 11:10:15 am

Submitted by:

Uttam Rathore

प्लेन से इंदौर आकर हेलिकॉप्टर से होंगे उज्जैन रवाना, समर्थकों सहित अन्य कांग्रेस नेताओं की जुटेगी भीड़

Chief Minister Kamal Nath

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार महाकाल की शरण में कमल नाथ

इंदौर.
नए साल की शुरुआत मुख्यमंत्री कमल नाथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन से करेंगे। मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार इंदौर आकर उज्जैन जाने वाले नाथ के सामने समर्थक सहित अन्य कांग्रेस नेता शक्ति प्रदर्शन करेंगे, क्योंकि नाथ के उज्जैन पहुंचने से पहले ही सुबह-सुबह इंदौरी कांग्रेस नेता उज्जैन रवाना हो गए।
मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार कमल नाथ इंदौर आए। अपने गृह क्षेत्र छिंदवाड़ा से निजी प्लेन के जरिए इंदौर एयरपोर्ट पर नाथ सुबह 10.40 बजे पहुंचे। यहां पर 5 मिनट रुकने के बाद हैलीपेड से बाहर आने के बजाय अंदर से ही सुबह 10.45 बजे हेलिकॉप्टर में बैठकर उज्जैन के लिए रवाना हो गए। नाथ के इंदौर आने पर समर्थक सहित अन्य कांग्रेसियों से एयरपोर्ट पर मुलाकात न होने के चलते सभी लोग सुबह से ही उज्जैन रवाना हो गए ताकि नाथ से मुलाकात कर सकें। इंदौर के बजाय उज्जैन में समर्थकों सहित अन्य कांग्रेस नेताओं की भीड़ जुट गई। इंदौर से उज्जैन रवाना होकर नाथ 11 बजे के आसपास उज्जैन पहुंचेंगे। यहां पर बने हैलीपेड पर समर्थक सहित अन्य कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद उनकी कार का काफिला सीधे महाकाल मंदिर पहुंचेगा। यहां पर तकरीबन 1 घंटे तक मुख्यमंत्री पूजन-अर्चन और अभिषेक करेंगे। इसके बाद वापस इंदौर एयरपोर्ट आकर अपने विशेष विमान से भोपाल के लिए रवाना होंगे। नए साल की शुरूआत महाकाल बाबा के दर्शन से करने के लिए उज्जैन पहुंचे मुख्यमंत्री नाथ के लिए इंदौरी समर्थक प्रेम खड़ायता, राजेश चौकसे, केके यादव, अफसर पटेल, हरिओम ठाकुर और गोलू खड़ायता सहित अन्य नेता उज्जैन पहुंचे है। मुख्यमंत्री बनने के बाद आज पहली बार इंदौर आकर उज्जैन पहुंच रहे कमल नाथ बाबा महाकाल के दर्शन कर प्रदेश की सुख-समृद्धि के लिए कामना करेंगे। महाकाल मंदिर के गर्भगृह में केवल मुख्यमंत्री कमल नाथ ही रहेंगे। नंदी हॉल में आलोट सहित पांच विधायक, उज्जैन शहर, जिला अध्यक्ष सहित इंदौरी समर्थक रहेंगे।
उज्जैन में ऐसे मिलेंगे नेताओं से
कांग्रेसियों के अनुसार तय किया गया है कि हेलीपेड पर कमल नाथ की 25 नेता अगवानी करेंगे। इनमें इंदौर-उज्जैन के नेता शामिल रहेंगे। 200 नेता लाइनअप एरिया में रहेंगे, जो कि बेरिकेड्स के बाहर से नाथ से मिल सकेंगे। कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने की व्यवस्था भी की गई है। बाबा महाकाल के दर्शन के बाद मुख्यमंत्री नाथ कार्यकर्ताओं का अभिवादन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो