scriptसडक़ पर पड़े घायल को कमिश्नर खुद लेकर पहुंचे एमवायएच, दौड़े आए डॉक्टर | commissioner arrived my hospital with injured, doctors alert | Patrika News
इंदौर

सडक़ पर पड़े घायल को कमिश्नर खुद लेकर पहुंचे एमवायएच, दौड़े आए डॉक्टर

सडक़ पर पड़े घायल को कमिश्नर लेकर पहुंचे एमवायएच, हरकत में आए डॉक्टर

इंदौरDec 27, 2018 / 12:13 pm

हुसैन अली

commissioner

सडक़ पर पड़े घायल को कमिश्नर खुद लेकर पहुंचे एमवायएच, दौड़े आए डॉक्टर

इंदौर. एमवायएच ट्रामा सेंटर के कर्मचारी उस समय हरकत में आ गए जब एक घायल युवक के साथ संभागायुक्त राघवेन्द्र सिंह को सेंटर के बाहर खड़ा देखा। डॉक्टर और कर्मचारियों ने भी मुस्तैदी दिखाई और कुछ ही देर में युवक की मरहम पट्टी हो गई। इसी बीच 108 एंबुलेंस कुछ घायलों को ले कर पहुंची तो अफरा-तफरी मच गई। संभागायुक्त ने स्थिति देख तत्काल अधीक्षक पीसी ठाकुर को बुलाया और ट्रामा सेंटर का रिस्पांस टाइम व इलाज की व्यवस्थाओं को बढ़ाने को कहा।
दरअसल, संभागायुक्त राघवेन्द्र सिंह ऑफिस से घर जा रहे थे। व्हाइट चर्च रोड पर एक मैजिक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल सवार गिर गया और उसे हाथ-पैर में चोट आई। घटना देख कर सिंह ने ड्रायवर को रुकने के लिए कहा। वह गाड़ी से उतरे और युवक के पास पहुंचे और उसे देखा। इसी बीच लोग भी आ गए। मेजिक सवार को लताड़ लगाते हुए उसे पीसीआर वैन के साथ थाने भेजा और एक व्यक्ति के हाथों युवक की मोटरसाइकिल को भी थाने पर भेज दिया। युवक को अपनी गाड़ी मंे बैठाया और एमवाय हास्पिटल पहुंच गए। वहां तत्काल मरहम-पट्टी करवाकर उसका इलाज करवाया।
सिंह के अनुसार युवक ने अपना नाम राजेश कटारे बताया और वह कोर्ट का कर्मचारी था। उन्होंने कहा, एमवाय हास्पिटल में आकस्मिक सेवाओं को और मजबूत करने की जरूरत है। बुधवार को जिस तरह की स्थिति बनी, उसे देखते हुए अधीक्षक को व्यवस्थाओं को और सुचारु बनाने के लिए कहा है। जिस तरह मुझे देखकर घायल का इलाज हुआ, उसी तरह यदि एक बार में 10 लोग भी आ जाएं तो उन्हें सुविधा मिलनी चाहिए।
नहीं हुई कायमी

संयोगितागंज पुलिस के अनुसार इलाज के बाद युवक थाने पहुंचा और कार्रवाई नहीं करने को कहा। मैजिक ड्रायवर व हेल्पर को हिदायत देकर छोड़ दिया।

Home / Indore / सडक़ पर पड़े घायल को कमिश्नर खुद लेकर पहुंचे एमवायएच, दौड़े आए डॉक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो