scriptबीजेपी सांसद ने कुख्यात गैंगस्टर विकास को बताया ‘दुबे जी’ | conflicting statement of shankar lalwani on gangster vikas dubey | Patrika News
इंदौर

बीजेपी सांसद ने कुख्यात गैंगस्टर विकास को बताया ‘दुबे जी’

उत्तर प्रदेश के मोस्टवांटेड क्रिमिनल विकास दुबे (most wanted criminal vikas dubey) के एनकाउंटर (encounter) को लेकर एक तरफ जहां पूरे देश में चर्चा हो रही है वहीं बीजेपी के सांसद (bjp sansad) ने गैंगस्टर विकास को दुबे जी कहा है…

इंदौरJul 10, 2020 / 08:23 pm

Shailendra Sharma

vikas_dubey_7.jpg

इंदौर. उत्तरप्रदेश के कानपुर (kanpur) में 8 पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या करने वाला कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर (gangster vikash dubey encounter) में मारा गया है। उज्जैन (ujjain) से पकड़े जाने के बाद यूपी एसटीएफ (up stf) की टीम उसे कानपुर लेकर जा रही थी लेकिन एसटीएफ कानपुर पहुंचने से पहले ही उसका एनकाउंटर हो गया। गैंगस्टर विकास के एनकाउंटर को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह की चर्चाएं चल रही हैं। मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश के साथ साथ दिल्ली तक सियासत चल रही है लेकिन इसके बावजूद बीजेपी के एक सांसद ने गैंगस्टर विकास दुबे को दुबे जी कह डाला है।

 

गैंगस्टर विकास दुबे बना ‘दुबे जी’
इंदौर से बीजेपी सांसद शंकर लालवानी (shankar lalwani) ने गैंगस्टर विकास दुबे को दुबे जी कह दिया। सांसद शंकर लालवानी एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे इसी दौरान जब मीडिया ने गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर और कांग्रेस की तरफ से एनकाउंटर पर उठाए जा रहे सवालों को लेकर शंकर लालवानी से सवाल पूछा तो कांग्रेस पर निशाना साधते साधते सांसद लालवानी गैंगस्टर विकास दुबे को दुबे जी बोल गए। गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर पर पूछे गए सवाल के जवाब में सांसद लालवानी ने कहा कि कांग्रेस को सहानुभूति हो सकती है। लेकिन पूरे देश में आप जहां भी जिससे भी बात करोगे उनको दुबे जी के बारे में कोई सहानुभूति नहीं है। हैरानी की बात तो ये है कि सांसद लालवानी विकास दुबे का नाम भी नहीं बता पाए और उन्होंने उसे संतोष दुबे तक कहा।

देखें वीडियो-

//www.dailymotion.com/embed/video/x7uxpv6?autoplay=1?feature=oembed

मीडिया ने बताया गैंगस्टर का नाम
गैंगस्टर को दुबे जी बोलने के बाद सांसद लालवानी ने विकास दुबे को संतोष दुबे बोल दिया। इतना ही नहीं पास ही मौजूद शख्स ने नाम भी पूछा और कहा कि संतोष दुबे ही नाम है न। जिस पर मीडिया ने उन्हें गैंगस्टर विकास दुबे का नाम बताया। तब कहीं जाकर सांसद जी को गैंगस्टर विकास दुबे का नाम याद आया।

Home / Indore / बीजेपी सांसद ने कुख्यात गैंगस्टर विकास को बताया ‘दुबे जी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो