इंदिरा गांधी जयंती : प्रतिमा स्थल पर पहले पहुंच गए मंत्री बाला बच्चन, बाद में आए कांग्रेसी, देखें VIDEO

हनीट्रैप को लेकर कहा- कानून के हाथ काफी लंबे, किसी को नहीं बख्शा जाएगा

 

इंदौर. पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आज 102वीं जयंती है। नौलखा चौराहे पर लगी इंदिरा प्रतिमा पर जयंती मनाने और माल्यार्पण करने जिले के प्रभारी मंत्री बाला बच्चन पहले पहुंच गए, लेकिन कांग्रेस नेता बाद में पहुंचे। मीडिया से चर्चा में मंत्री बाला बच्चने हनीट्रैप मामले में एक सांध्य दैनिक अखबार के खुलासे पर कहा कि सरकार की मंशा साफ है। कानून के हाथ काफी लंबे है, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस के साप्ताहिक अवकाश पर कहा कि पूरा मसौदा बनकर तैयार है। जल्द पुलिस को साप्ताहिक अवकाश दिया जाएगा।

कांग्रेसियों की लगी भीड़

बड़े नेताओं की जयंती और पुण्यतिथि कार्यक्रम से हमेशा दूरी बनाने वाले कांग्रेसियों की आज अच्छी-खासी भीड़ थी। कारण आगामी नगरीय निकाय चुनाव में टिकटकी आस को बताया जा रहा है। कांग्रेस का रिकॉर्ड रहा है कि पार्टी के बड़े नेताओं की जयंती और पुण्यतिथि पर शहर में लगी उनकी प्रतिमा पर हमेशा गिने-चुने नेता ही माल्यार्पण के लिए जुटते आए। प्रदेश, शहर और जिला कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ-साथ पूर्ववर्तमान सांसद, विधायक और पार्षद सहित अन्य कई वरिष्ठ नेता जयंती और पुण्यतिथि कार्यक्रम से दूरी रखते आए हैं। इस तरह के हालात प्रदेश में कांग्रेस की फिर से सरकार बनने के बावजूद भी बने रहे, लेकिन अब स्थिति बदलने लगी है।

मंत्री जीतू पटवारी भी देरी से आए

इंदिरा प्रतिमा पर जहां कांग्रेसियों की अच्छी-खासी भीड़ जमा हुई, वहीं गृहमंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री बाला बच्चन प्रतिमा स्थल पर पहले माल्यार्पण करने पहुंचे। बच्चन के बाद शहर कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और अन्य कांग्रेस नेता पहुंचे। मंत्री जीतू पटवारी भी कार्यक्रम में देरी से पहुंचे। माल्यार्पण के दौरान कांग्रेस नेता अनिल यादव, विपिन खुजनेरी, जय हार्डिया, देवेंद्र सिंह यादव, भंवर शर्मा, सन्नी राजपाल, शैलेष गर्ग, धर्मेंद्र गेंदर, शैलु सेन, विवेक खंडेलवाल और गिरीश जोशी आदि मौजूद थे। कांग्रसियों ने प्रतिमा के समक्ष देश में शांति कायम करने और सांप्रदायिक सद्भवाना बनाए रखने की शपथ ली।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned