scriptकांग्रेस नेता ने दी धमकी, मुख्यमंत्री कमल नाथ के सामने आज एयरपोर्ट पर करूंगा आत्मदाह | Congress leader threatens, I will commit suicide in front of CM | Patrika News
इंदौर

कांग्रेस नेता ने दी धमकी, मुख्यमंत्री कमल नाथ के सामने आज एयरपोर्ट पर करूंगा आत्मदाह

लगाया आरोप – भाजपा के शासन में मुझ पर लगाए 6 फर्जी प्रकरण

इंदौरJan 25, 2020 / 04:12 pm

हुसैन अली

कांग्रेस नेता ने दी धमकी, मुख्यमंत्री कमल नाथ के सामने आज एयरपोर्ट पर करूंगा आत्मदाह

कांग्रेस नेता ने दी धमकी, मुख्यमंत्री कमल नाथ के सामने आज एयरपोर्ट पर करूंगा आत्मदाह

इंदौर. कांग्रेस के एक नेता ने आज मुख्यमंत्री कमल नाथ की मौजूदगी में आत्महत्या करने की धमकी दी है। आरोप है कि भाजपा के शासन में उन पर आधा दर्जन फर्जी मुकदमे दर्ज किए गए, लेकिन उन्होंने कांग्रेस का दामन नहीं छोड़ा। अब सरकार आने पर भी भूमाफिया महिला व उसके परिवार षड्यंत्र रचा जा रहा है।
कांग्रेस नेता अशोक जायसवाल ने घोषणा की है कि वे आज शाम 7 बजे एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री कमल नाथ की अगवानी कर अपनी पीड़ा बताएंगे। बाद में वे परिसर में ही घासलेट डालकर आत्महत्या करेंगे। कहना है कि भूमाफिया भागवंती पाणेरी उर्फ भागवंती जायसवाल, उसकी बेटी सपना व बेटे आनंद के अन्याय, अत्याचार व भ्रष्टाचर से वे त्रस्त हैं।
इतनी सेवा के बाद भी मजबूर हूं

42 साल तक कांग्रेस की तन मन धन से सेवा की है। १३ लोकसभा, १५ विधानसभा के चुनाव में काम किया तो ३ बार नगर निगम का चुनाव लड़ा। पुलिस ने चुनाव में बंदुकें तानी, लेकिन वे पीछे नहीं हटे। पार्टी के लिए लाखों रुपए खर्च किए। साध्वी ऋतुंभरा देवी की भडक़ाऊ कैसेट जलाई तो ७ बार राजनीतिक जेल यात्रा की। इंदौर से लेकर दिल्ली तक न्याय रथ बनाकर अन्ना हजारे का विरोध किया। इतनी सेवा करने के बाद भी ६२ साल की उम्र में मुझे आत्मदाह करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। पाणेरी परिवार ने मुझ पर ६ झूठे मुकदमे दर्ज करा दिए। भाजपा नेताओं का उन्हें सरंक्षण प्राप्त था। अब जब सरकार आई तो कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा जा रहा है। ऐसे में आत्महत्या ही एक विकल्प बचता है।

Home / Indore / कांग्रेस नेता ने दी धमकी, मुख्यमंत्री कमल नाथ के सामने आज एयरपोर्ट पर करूंगा आत्मदाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो