scriptकांग्रेस विधायक ने अपनी ही पार्टी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन का किया बहिष्कार, जानिए क्या है मामला… | congress MLA protest against inauguration of election office | Patrika News
इंदौर

कांग्रेस विधायक ने अपनी ही पार्टी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन का किया बहिष्कार, जानिए क्या है मामला…

कांग्रेसियों में फिर फूट, काम नहीं आई एकजुटता की सीख
 

इंदौरApr 24, 2019 / 11:33 am

Uttam Rathore

MLA Sanjay Shukla

कांग्रेस विधायक ने अपनी ही पार्टी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन का किया बहिष्कार, जानिए क्या है मामला…

इंदौर.कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी के आज होने वाले मुख्य चुनाव कार्यालय उद्घाटन में विधायक संजय शुक्ला ने जाने से इनकार कर दिया। उनके साथ समर्थक और अन्य कई नेता भी नहीं जाएंगे। कार्यालय उद्घाटन को लेकर बंटे निमंत्रण कार्ड में एक नंबर विधानसभा से गोलू अग्निहोत्री का नाम डालने पर उन्होंने नाराजगी जताई है।
संघवी के मुख्य चुनाव कार्यालय का उद्घाटन आज शाम 5 बजे जंजीरवाला चौराहा पर होगा। इसको लेकर निमंत्रण कार्ड बांटे गए हैं। इसमें विधायक शुक्ला के साथ गोलू अग्निहोत्री का नाम भी डाला गया है। इस पर शुक्ला ने आपत्ति ले ली और नाराजगी जाहिर करते हुए कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। विधायक से जुड़े पार्षद, ब्लॉक अध्यक्ष, मंडलम् व सेक्टर प्रभारी और वार्ड अध्यक्षों सहित अन्य समर्थकों ने भी कार्यक्रम में जाने से इनकार कर दिया।
Golu Agnihotri
क्यों है दोनों के बीच खटास
विधानसभा चुनाव में एक नंबर से पहले गोलू की पत्नी प्रीति अग्निहोत्री को टिकट दे दिया गया था। संजय शुक्ला ने निर्दलीय चुनाव लडऩे की घोषणा कर दी। शुक्ला के विरोध पर पार्टी ने प्रीति का टिकट काटकर उन्हें दे दिया। इसके बाद गोलू ने प्रीति के निर्दलीय चुनाव लडऩे के लिए नामांकन दाखिल करवा दिया। बड़े नेताओं की समझाइश पर गोलू ने नामांकन तो वापस ले लिया, लेकिन चुनाव में शुक्ला का साथ नहीं दिया। इससे दोनों के बीच खटास आ गई।
खुलकर विरोध, फिर सम्मान क्यों?
शुक्ला का कहना है कि गोलू ने उनके चुनाव में खुलकर विरोध किया और जनसंपर्क के दौरान अपने वार्ड में आने तक नहीं दिया था, अपने घर के दरवाजे बंद कर दिए। जिसने पार्टी और प्रत्याशी दोनों के खिलाफ बगावत की, अब निमंत्रण कार्ड में उसका नाम डाल दिया। दो और चार नंबर विधानसभा को छोड़कर अन्य सभी में सबके सिंगल नाम हैं, तो एक नंबर में गोलू का नाम क्यों डाला गया? मुझे मान-सम्मान नहीं दे रहे हैं? इसलिए कार्यालय उद्घाटन का बहिष्कार किया है।

Home / Indore / कांग्रेस विधायक ने अपनी ही पार्टी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन का किया बहिष्कार, जानिए क्या है मामला…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो