scriptराहुल की सभा अधर में, अब यहां प्रियंका के रोड शो की तैयारी में लगी कांग्रेस | congress preparing for road show of priyanka gandhi in indore | Patrika News
इंदौर

राहुल की सभा अधर में, अब यहां प्रियंका के रोड शो की तैयारी में लगी कांग्रेस

एसपीजी से भी 14 मई के कार्यक्रम के लिए नहीं मिले संकेत

इंदौरMay 10, 2019 / 11:15 am

हुसैन अली

rahul and priyanka

राहुल की सभा अधर में, अब यहां प्रियंका के रोड शो की तैयारी में लगी कांग्रेस

इंदौर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 14 मई को प्रस्तावित सभा अधर में है। सभा को लेकर पार्टी को अध्यक्ष के कार्यालय से सहमति नहीं मिल पाई है। इसके बाद कांग्रेस ने 13 मई को प्रियंका गांधी का रोड शो या सभा कराने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
राहुल गांधी 11 मई को इंदौर आकर एयरपोर्ट से सीधे देवास, धार और खरगोन प्रचार करने जाएंगे। उनकी सुरक्षा के मद्देनजर गुरुवार को एसपीजी टीम एयरपोर्ट आई और कांग्रेस नेताओं के साथ व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान नेताओं ने उनकी इंदौर में प्रस्तावित सभा को लेकर भी जानकारी लेने की कोशिश की, लेकिन एसपीजी ने किसी भी तरह की जानकारी होने से इनकार किया। हालांकि बताया जा रहा है कि 11 को राहुल के दौरे के बाद ही इंदौर में सभा को लेकर स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।
13 को प्रियंका को लाने की कोशिश

कांग्रेस के स्थानीय नेताओं को जानकारी मिली थी कि प्रियंका गांधी के कार्यक्रम में 13 मई को कुछ समय मिल सकता है। नेताओं ने ये समय इंदौर के लिए लेने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
चार सभाएं करेंगे सिद्धू

कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू शुक्रवार और शनिवार को इंदौर में चार सभाएं करेंगे। पहली सभा शुक्रवार शाम 7.30 बजे सैफीनगर, और दूसरी सभा रात 9 बजे मालवा मिल चौराहे पर होगी। सिद्धू रात्रि विश्राम इंदौर में ही करेंगे। वे शनिवार शाम 7 बजे भोलाराम उस्ताद मार्ग और 8.30 बजे विष्णुपुरी क्षेत्र में सभा करेंगे।

Home / Indore / राहुल की सभा अधर में, अब यहां प्रियंका के रोड शो की तैयारी में लगी कांग्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो