scriptबिजासनघाट में मजदूरों का फिर हंगामा | Corona | Patrika News
इंदौर

बिजासनघाट में मजदूरों का फिर हंगामा

मालवा-निमाड़ : कोरोना राउंडअप

इंदौरMay 15, 2020 / 01:50 am

रमेश वैद्य

बिजासनघाट में मजदूरों का फिर हंगामा

बिजासनघाट : मजदूरों का हंगामा

बिजासनघाट (बड़वानी). मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा पर स्थित बिजासनघाट में मजदूरों ने गुरुवार को एक बार फिर हंगामा कर दिया। मजदूर बसों के लिए इंतजार कर रहे थे, लेकिन १५ बसें ही मिल पाईं। ये मजदूरों की संख्या के हिसाब से कम थी। भूखे मजदूरों का सब्र टूटा तो उन्होंने चक्काजाम कर दिया। इस दौरान मौके पर थाना प्रभारी बल के साथ पहुंच गए। मजदूरों के साथ कुछ समय के लिए झड़प और पथराव की स्थिति बन गई। समझाइश के बाद भी ये लोग नहीं हटे तो एसडीओपी ने बस बुलवाकर मजदूरों को रवाना किया।
धार: ठीक हो चुके परिवार के घर पर लगाए ताले
धार. वायरस से ठीक हो चुके मरीजों को होम क्वॉरंटीन किया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने इनके घरों पर ताले भी लगवा दिए हैं। जरूरत का सामान पहुंचाने की जिम्मेदारी नपा को दी गई है। गुरुवार को प_ा चौपाटी और भाजी बाजार कंटेनमेंट एरिया में १२ लोगों के घरों पर ताले लगाए गए। जिला महामारी नियंत्रण अधिकारी डॉ. संजय भंडारी ने बताया कि पीथमपुर में यह फॉर्मूला कारगर साबित हुआ है। इस कारण अब जिले में इसे लागू किया जा रहा है। गुरुवार से हमने तालाबंदी शुरू करवा दी है।
झाबुआ: कचरा वाहन में ले गए शव
झाबुआ (पेटलावद). पिछले दिनों अज्ञात व्यक्ति नगर में घूम रहा था। बताया जा रहा है कि वह दो दिनों से भूखा था। वह बेहोशी की हालत में था। उसकी गुरुवार को मौत हो गई। नप कर्मचारियों ने पम्पावती नदी किनारे दफनाया। उसके शव को ले जाने के लिए वाहन नहीं मिलने पर सफाई कर्मचारी कचरा वाहन में ले गए।
उज्जैन में फिर 10 तो नीमच में 4 संक्रमित बढ़ गए
उज्जैन/देवास/नीमच/रतलाम. उज्जैन के मालीपुरा पटेल गली क्षेत्र में दो और लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों मरीज एक ही परिवार के हैं। गुरुवार को प्राप्त रिपोट्र्स में से 10 पॉजिटिव मिली हैं। यह सभी रिपोर्ट शहर की ही हैं। देवास शहर में लगातार एक सप्ताह से रोजाना कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हो रही है। गुरुवार को कुल 38 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट आई जिसमें से दो कोरोना संक्रमित पाए गए। इनमें से एक शहर के हॉट स्पॉट बने वासुदेवपुरा से है जबकि दूसरा शिप्रा (इंदौर जिला) का निवासी है। शिप्रा के पॉजिटिव मिले व्यक्ति के नमूने देवास में ही लिए गए थे, हालांकि उसको इंदौर जिले की सूची में जोड़ा गया है।
नीमच में गुरूवार को कोरोना संदिग्धों की जांच रिपोर्ट आई है, इस दौरान भेजे गए सैंपलों में से 42 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, साथ ही 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिला पंचायत सीईओ भव्या मित्तल ने बताया कि जिन चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है, वह पहले से घोषित कंटेनमेंट एरिया नया बाजार से हैं, साथ ही वे चारों एक ही परिवार के हैं, अब जिले में कुल मरीजों का आंकड़ा 50 पर तक पहुंच गया है।

Home / Indore / बिजासनघाट में मजदूरों का फिर हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो