scriptग्रामीणों का कोरोना मरीजों पर फूटा गुस्सा, किया पथराव | Corona | Patrika News
इंदौर

ग्रामीणों का कोरोना मरीजों पर फूटा गुस्सा, किया पथराव

मालवा-निमाड़ कोरोना राउंडअप

इंदौरMay 19, 2020 / 01:39 am

रमेश वैद्य

ग्रामीणों का कोरोना मरीजों पर फूटा गुस्सा, किया पथराव

ग्रामीणों का कोरोना मरीजों पर फूटा गुस्सा, किया पथराव

महेश्वर. पर्यटन नगरी महेश्वर में कोरोना ने आखिरकार दस्तक दे दी। यहां एक ही परिवार के 8 सदस्य संक्रमित मिले हैं। इनमें दो बच्चे भी शामिल है। वृन्दावन कॉलोनी निवासी अनिल महाजन (4८) को कोरोना लक्षण होने पर खरगोन जिला अस्पताल भेजा गया था। वहीं सोमवार को परिवार के 7 सदस्यों को डाबला रोड पर कन्या छात्रावास में बनाए गए कोविड सेंटर ले जाया गया। इसकी सूचना मिलने पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने मरीजों सहित छोडऩे गए स्वास्थ्य अमले पर पथराव कर दिया। अनिल इंदौर से परिवार के साथ 5 मई को चोरी छुपे महेश्वर भाग आया था। पथराव की सूचना के बाद महेश्वर सहित मंडलेश्वर और धामनोद से बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। आंसू गैस छोडक़र भीड़ को खदेड़ा गया। खरगोन एसपी सुनील कुमार पांडेय भी मौके पर पहुंचे हैं।
उज्जैन में 21 नए संक्रमित
उज्जैन. जिले में कोरोना का संकट बढ़ता जा रहा है। अब संक्रमितों का आंकड़ा 350 के पार पहुंच चुका है। सोमवार 21 संक्रमित सामने आए। दो महिदपुर, एक खाचरौद व शेष उज्जैन शहर के हैं। शहर के 6 और नए इलाकों में संक्रमण ने दस्तक दी है। हॉट स्पॉट बन रहे बेगुमपुरा में भी दो मरीज मिले हैं। जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 362 पर पहुंच चुका है। इनमें से 172 ठीक होकर घर लौट चुंके हैं और 48 की मौत हो चुकी है, वर्तमान में 142 मरीज भर्ती हैं।
देवास में थमने का नाम ले रहा कोरोना संक्रमण
देवास में करीब डेढ़ माह पहले जिले में हुई कोरोना संक्रमण की शुरुआत थमने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को फिर से एक पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई। यह युवक दूध बांटने का काम करता है और कुछ दिनों पहले तक लॉकडाउन के दौरान चल रहे सेवा कार्यों में भी भागीदारी कर रहा था। इस एक नए मरीज के बाद जिले में संक्रमित नए मरीजों का आंकड़ा 65 हो गया है। उधर सोमवार दोपहर कोरोना संक्रमित शहर की एक बुजुर्ग महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जिले में मृतकों की संख्या बढक़र 8 हो गई है।
मंदसौर : मरीज की मौत के बाद भाई ने मचाया हंगामा
मंदसौर के नर्सिंग ट्रेनिंग सेंटर के कोरोना सेंटर में भर्ती 34 वर्षीय संदिग्ध व्यक्ति की मौत हो गई। मौत की सूचना कोविड अस्पताल में भर्ती मृतक के संक्रमित भाई को मिली तो उसने खिडक़ी का कांच तोड़ा और हंगामा किया। उसने आरोप लगाया कि भाई का समय पर और सही उपचार नहीं किया। सीएसपी नरेद्र सोलंकी और अन्य अधिकारियों ने मरीज को समझाया गया। हंगामा खत्म होने के बाद परिवार के पांच संक्रमितों लोगों को वहां से कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया गया।
रतलाम से अच्छी खबर : 26 स्वस्थ होकर लौटे घर
रतलाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती 28 कोरोना मरीजों में से 26 स्वस्थ्य होकर घर लौट गए है। सोमवार को जब मेडिकल कॉलेज से तीन और मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौटे तो सबको लग गया कि अब हम होंगे कामयाब, जल्द ही रेड जोन में शामिल रतलाम जिला ग्रीन जोन में आने वाला है। उज्जैन के आगर-मालवा में 12 में से 11 कोरोना संक्रमित ठीक होकर डिस्चार्ज कर दिए है तो शाजापुर में भी 8 कोरोना पॉजिटिव में से 6 डिस्चार्ज हो चुके है।
नीमच जिले में जावद तहसील के उमेदपुरा गांव की एक महिला भीलवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने सतर्कता बरते हुए गांव को सील कर परिवार को क्वारंटीन कर दिया है। वहीं रविवार की रात को 27 जांच रिपोर्ट जिले में आई। जिसमें 26 लोग नेगेटिव होना पाए गए है।

Home / Indore / ग्रामीणों का कोरोना मरीजों पर फूटा गुस्सा, किया पथराव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो