scriptमेडिकल मेडिकल स्टोर से दवा लेने वालों को ढूंढ़ रहा अमला | corona case recover in indore | Patrika News
इंदौर

मेडिकल मेडिकल स्टोर से दवा लेने वालों को ढूंढ़ रहा अमला

सुखलिया का मेडिकल संचालक निकला था पॉजिटिव
 

इंदौरApr 04, 2020 / 09:51 am

Lakhan Sharma

corona virus in mp : morena two positive cases

दंपती के रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही दहशत, घर छोड़कर गांव की ओर लोगों का पलायन

इंदौर। सुखलिया क्षेत्र में श्री स्वीट्स के पास मेडिकल स्टोर संचालक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग का अमला उन लोगों को ढूंढ़ रहा है, जिन्होंने उसके यहां से बीते 15 दिनों में दवा ली या संपर्क में आए थे। स्टोर संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, तो उनके रिश्तेदारों को आइसोलेट किया गया है।

स्टोर संचालक के संपर्क में आने वाले लोगों की जानकारी लेकर उन्हें भी आइसोलेशन में रखा जाएगा। अब स्वास्थ्य विभाग यह जानकारी भी निकाल रहा है कि दुकान का संचालन करते समय कितने लोगों को इन्होंने दवाई दी है। उधर संचालक ने दवा बाजार से भी जहां से दवाएं ली थीं, उन दवा व्यवसायियों को भी आइसोलेट होने को कहा गया है। सुखलिया में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद आसपास के लोग डरे हुए हैं। पुलिस ने भी इलाके में बैरिकेड लगाकर आवागमन बंद कर दिया है।


बहन निकली पॉजिटिव, डरे लोग
इधर गणेश नगर खंडवा रोड पर भी एक दवा व्यापारी की बहन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके चलते उसके परिवार को कल रात आइसोलेट किया गया। यहां भी स्वास्थ्य विभाग की टीम के पहुंचने के बाद से हड़कंप है, क्योंकि एक ही घर में सब रहते थे। ऐसे में यहां से भी दवा खरीदने वाले लोग डरे हुए हैं। इनसे दवा लेने वालों को भी अमला तलाश रहा है।

Home / Indore / मेडिकल मेडिकल स्टोर से दवा लेने वालों को ढूंढ़ रहा अमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो