scriptइंदौर में चार और मौत | covid 19 corona | Patrika News
इंदौर

इंदौर में चार और मौत

– सभी मरीज कोरोना संदिग्ध, अस्पताल आने के कुछ घंटों के भीतर ही चली गई थी तीन की जान
 

इंदौरApr 03, 2020 / 10:36 am

Lakhan Sharma

1800x1200_coronavirus_1.jpg

,,

इंदौर. एमवाय अस्पताल में बीती रात चार युवाओं की मौत हो गई। चारों को कोरोना संक्रमण का संदिग्ध बताया जा रहा है। इनमें से तीन युवाओं को कल रात ही परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे। हालांकि चारों में मौत की पुष्टि कोरोना से नहीं हुई, क्योंकि इनकी जांच नहीं हुई थी। अब सैंपल लेकर भेजे जा रहे हैं। खास बात ये है कि मरने वालों की उम्र 40 से 45 वर्ष के बीच है।
मिली जानकारी के अनुसार सुनील पिता चिमनलाल (45) निवासी स्कीम-136 को परिजन रात में एमवाय लेकर पहुंचे। यहां रात करीब दो बजे उसकी मौत हो गई। वहीं चंदन नगर धार रोड निवासी सादिक खान (45) को भी परिजन रात में ही एमवाय लेकर पहुंचे। यहां रात करीब पौने तीन बजे डॉक्टरों ने सादिक को मृत घोषित कर दिया। तीसरी मौत माणिकबाग के श्यामनगर में रहने वाले मोहम्मद सादिक (42) की हुई। सादिक की मौत सुबह 5 बजकर 10 बजे होना बताया जा रहा है। वहीं चौथी मौत गोविंद नगर खारचा, बाणगंगा में रहने वाले दामोदर तिवारी (40) की हुई। दामोदर 25 मार्च से यहां इलाजरत था। खास बात है कि चारों मरीजों के मौत का कारण अब तक स्पष्ट नहीं है। रात में मौत के बाद अब इनके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जाएंगे। प्राथमिक तौर पर डॉक्टर इसे कोरोना से मौत होना मान रहे हैं, लेकिन जब तक रिपोर्ट नहीं आ जाती इसकी पुष्टि नहीं कर रहे। मेडिकल कॉलेज और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि मौत के कारण जांच के बाद ही पता चल पाएंगे। उधर परिजनों ने बीमारी के दौरान जो लक्षण बताए, वह कोरोना संक्रमण के हंै। चार में से तीन युवाओं की मौत अस्पताल आने के कुछ घंटे के अंदर ही हो गई।

इंदौर में 89 हुए मरीज, प्रदेश में 113
इधर मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार को इंदौर में 14 और छिंदवाड़ा में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि की गई है। इसके साथ ही अब इंदौर में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 89, जबकि प्रदेश में कुल संख्या 106 से बढ़कर 113 हो गई है। महात्मा गांधी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज ने गुरुवार को 14 कोरोना मरीजों की पुष्टि की है। जबकि छिंदवाड़ा जिला प्रशासन की ओर से एक 36 वर्षीय व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई है। पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 235 लोगों के संक्रमित होने के साथ देश में संक्रमितों की संख्या 2,069 हो गई है और 53 लोगों की मौत हुई है।

अरबिंदो में 50 का इलाज
गुरुवार को इंदौर में 8 और नए कोरोना पॉजिटिव मिले, जिन्हें तुरंत ही स्थानीय प्रशासन ने अरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया। अरबिंदो अस्पताल में अभी तक कुल 50 कोरोना पॉजिटिव मरीज भर्ती किए गए हैं। इंदौर में बढ़ती कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या को लेकर प्रशासन के साथ-साथ आम लोग भी चिंतित हैं। इंदौर में नए 14 मरीज मिलने के बाद अब शहर में कुल मरीज 89 हो गए हैं और प्रदेश में मरीजों की संख्या 98 से बढ़कर 113 हो गई है।

Home / Indore / इंदौर में चार और मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो