scriptकट्टे की नोक पर छीन ली गाड़ी, मोबाइल और अंगूठी | crime news indore | Patrika News
इंदौर

कट्टे की नोक पर छीन ली गाड़ी, मोबाइल और अंगूठी

– लसूडिय़ा पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण
 

इंदौरJan 29, 2019 / 11:12 am

Lakhan Sharma

crime case

crime case

इंदौर।
पैसों के लेन-देन में दो युवकों ने एक अन्य की गाड़ी, रुपए व कीमती सामान लेकर उसे बीच रास्ते छोड़ दिया और फरार हो गए। घटना करीब एक माह पुरानी है, जिस पर पुलिस ने अब प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस के पास पहुंचे फरियादी मोहनीश चौकसे निवासी बुरहानपुर ने बताया कि आरोपित धर्मेंद्र राय व अंसार खान से मैंने रुपए उधार लिए थे जो दिसंबर माह में वापस कर दिए। इसके बाद २० दिसंबर को आरोपितों ने देवास चलने का बोला और हम मेरी कार से देवास गए। जब वापस आ रहे थे तब बायपास पर बेस्ट प्राइज शोरूम के पास कार रूकवा दी और २० लाख रुपए की मांग करने लगे। आरोपित धर्मेंद्र राय ने कमर से कट्टा निकाला और कट्टे से मार डालने की धमकी देकर 20 लाख रुपए वसूल करने के लिए दो सोने की अंगूठी, दो चांदी की अंगूठी व गले में पहनी एक सोने की चेन उतरवाकर अपने पास रख ली। आईसीआईसीआई बैंक कि चेक बुक व सेंट्रल बैंक की पासबुक भी ले ली और कार से भी उतारकर भाग गए। फरियादी मोहनीश ने बताया कि इसके बाद वह डरकर चला गया और बाद में आकर पुलिस को घटना बताई तब पुलिस ने कल इस मामले में दोनों आरोपितों के खिलाफ लसूडिय़ा पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है और आरोपितों कि तलाश की जा रही है।

– पुराने विवाद में हुई मारपीट
इधर, द्वारकापुरी थाने के ऋषि पैलेस कॉलोनी में कल पुराने विवाद को लेकर तीन युवकों ने मिलकर एक को बुरी तरह पीट दिया। फरियादी बाद में थाने पहुंचा और आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। फरियादी राहुल कोचले ने पुलिस को बताया कि आरोपित रितिक ने हनुमान मंदिर के पास उसे रोका और पंतग लूटने के पुराने विवाद को लेकर गालियां देने लगा। मैंने गाली देने से मना किया तो मुझसे मारपीट करने लगा। झगड़ा देखकर मेरी बुआ का लड़का अनिल मुझे बचाने आया तो वहां पर रितिक का भाई कृष्णा और कुंवर भी आ गए। कुंवर के हाथ में तलवार थी और तीनों ने मेरे भाई अनिल से लात-घूसों के साथ मारपीट किया। कुंवर ने मेरे भाई अनिल को जान से मारने की नीयत से पेट में तलवार मार दी। जिससे उसके पेट में खून निकलने लगा। पुलिस ने फरियादी कि शिकायत पर कुंवर पिता जगदीश, रितिक चौहान और कृष्णा चौहान को आरोपित बनाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Indore / कट्टे की नोक पर छीन ली गाड़ी, मोबाइल और अंगूठी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो