मदद करने के बहाने बदला डेबिट कार्ड और पूरा खाता कर दिया साफ

मदद करने के बहाने बदला डेबिट कार्ड और पूरा खाता कर दिया साफ

Hussain Ali | Publish: Mar, 13 2019 03:45:15 PM (IST) | Updated: Mar, 13 2019 03:45:16 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

मदद करने के बहाने बदला डेबिट कार्ड और पूरा खाता कर दिया साफ

इंदौर. चंदननगर पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। बताया जाता है कि मदद के बहाने बदमाश ने डेबिट कार्ड बदला और फिर पूरा खाता ही खाली कर दिया। जब बैंक में रुपए निकालने के लिए गए तो इस ठगी के बारे में पता चला। अब पुलिस आरोपित के सीसीटीवी फुटेज निकला रही है।

पुलिस के अनुसार तुलसीराम पिता नारायण ओसारे निवासी निवासी जवाहर टेकरी की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि बेटी कल्पना के साथ फूटी कोठी स्थित बैक ऑफ बड़ौदा की शाखा में रुपए निकालने के लिए गए थे। वहां पर उन्हें पता चला कि खाते में बैलेंस ही नहीं है। इस पर बैंक में पूछताछ की तो पता चला कि १२ और १३ जनवरी को उनके खाते से 41 हजार 576 रुपए निकाल लिए गए हैं। निकासी एटीएम कार्ड से की गई है। इस पर उन्होंने अपना एटीएम कार्ड बैंक में बताया था। बंैंक अफसरों ने बताया कि यह उनकी बेटी कल्पना का नहीं है। यह किसी ओर के नाम का है। इस पर थाने आए और अपनी शिकायत की। पुलिस एटीएम बूथ के फुटेज निकालकर आरोपित की पहचान कर रही है।

इस तरह बदला कार्ड

पूछताछ में तुलसीराम ने बताया कि जनवरी में अपनी बेटी कल्पना के साथ जवाहर टेकरी इंदौर स्थित निजी बैंक के एटीएम बूथ पर गए थे। वहां पर उन्हें एटीएम कार्ड से रुपए निकालने में परेशानी हो रही थी। इस पर वहां पर खड़े हुए व्यक्ति से मदद ली थी। उसने मदद की और रुपए निकालकर दिए थे। इसके बाद डेबिट कार्ड का इस्तेमाल नहीं किया। बदमाश ने उनकी उस वक्त मदद तो की, लेकिन उन्हें झांसा देकर दूसरा डेबिट कार्ड पकड़ा दिया था। इसके बाद उस कार्ड का इस्तेमाल कर पूरा खाता की खाली कर दिया। पुलिस को शंका है कि बदमाश ने कुछ और लोगों के साथ में ठगी की होगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned