scriptइंदौर में सीएम कमल नाथ के झंडावंदन से पहले कांग्रेसियों में चले थे लात-घूंसे, अब आया ये मोड़… | devendra singh yadav complaint to police about chandu kunjeer indore | Patrika News
इंदौर

इंदौर में सीएम कमल नाथ के झंडावंदन से पहले कांग्रेसियों में चले थे लात-घूंसे, अब आया ये मोड़…

देवेंद्रसिंह यादव ने चंदू कुंजीर के खिलाफ पुलिस में की शिकायत
जान से मारने की धमकी देने का भी लगाया आरोप

इंदौरJan 27, 2020 / 01:20 pm

हुसैन अली

इंदौर में सीएम कमल नाथ के झंडवंदन से पहले कांग्रेसियों में चले थे लात-घूंसे, अब आया ये मोड़...

इंदौर में सीएम कमल नाथ के झंडवंदन से पहले कांग्रेसियों में चले थे लात-घूंसे, अब आया ये मोड़…

इंदौर. गणतंत्र दिवस पर कांग्रेस कार्यालय में हुआ विवाद पुलिस तक पहुंच गया है। मुख्यमंत्री कमल नाथ द्वारा ध्वजारोहण करने से पहले पार्टी के दो नेता देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजीर आपस में भिड़ गए थे। दोनों के बीच काफी हाथापाई और लात-घूंसे चले थे। मामले में यादव की शिकायत पर कुंजीर के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। पंढरीनाथ पुलिस के मुताबिक, मप्र राजीव विकास केंद्र के कार्यवाहक अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह यादव की शिकायत पर चंदू कुंजीर के खिलाफ केस दर्ज किया है।
इंदौर में सीएम कमल नाथ के झंडवंदन से पहले कांग्रेसियों में चले थे लात-घूंसे, अब आया ये मोड़...
फरियादी देवेन्द्र का कहना है कि 26 जनवरी को कांग्रेस कार्यालय में मुख्यमंत्री कमलनाथ का कार्यक्रम था। जिस स्थान पर कार्यक्रम था, वहां कुछ गिने-चुने सेवादल के कार्यकर्ताओं को ही प्रवेश दिया जा रहा था। हम प्रवेश स्थल पर खड़े थे तभी चंदू कुंजीर आकर अपशब्द कहने लगा। उसे ऐसा करने से रोका तो तीन-चार थप्पड़ मार दिए। यह देख कार्यकर्ता संदीप ओझा, राजू पाल और अन्य ने बीच-बचाव किया। फरियादी ने चंदू कुंजीर पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।
यह है पूरा मामला

रविवार सुबह कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पर झंडावंदन करने के लिए मुख्यमंत्री कमल नाथ पहुंचे। उनके गांधी भवन पहुंचने से पहले कांग्रेस नेता आपास में भिड़ लिए। विवाद और हाथापाई कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव व चंदू कुंजीर के बीच हुई। कांग्रेस नेता कुंजीर अपने साथ आए 10 से 15 लोगों को लेकर मुख्यमंत्री नाथ के लिए बने मंच तक पहुंचने के लिए बेरिकेट्स हटाकर घुसने लगे। इस पर यादव ने रोक दिया और कहा कि ऐसा करने से व्यवस्था बिगड़ेगी। रोकने से नाराज कुंजीर और यादव में कहासुनी होने के साथ देखते ही देखते ही हाथापाई हो गई। दोनों ने एक-दूसरे पर लात-घंूसे तक चलाए। यह देख अन्य कांग्रेसियों ने हस्तक्षेप किया और मामले को शांत कराया। विवाद को देख पुलिस ने कांग्रेस नेता कुंजीर के साथ उन नेताओं को बाहर किया, जो व्यवस्था को बिगाड़ रहे थे।

Home / Indore / इंदौर में सीएम कमल नाथ के झंडावंदन से पहले कांग्रेसियों में चले थे लात-घूंसे, अब आया ये मोड़…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो